UP News: जेल बंद पूर्व सांसद अतीक अहमद (Atique Ahmed) की पत्नी शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) ने गुरुवार को बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party) शामिल हो गई हैं। बसपा (BSP) के मुख्य जोन इंचार्ज और पूर्व सांसद घनश्याम चंद्र खरवार ने प्रयागराज (Prayagraj) कार्यकर्ता सम्मेलन में शाइस्ता परवीन को बसपा की सदस्यता दिलाई। उन्होंने मंच से अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन के पार्टी में शामिल करने की घोषणा की और उन्हें बुके व पार्टी का झंडा देकर बसपा की सदस्यता दिलाई। इस दौरान अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन के साथ उनके बेटे अहजम अहमद ने भी बसपा की सदस्यता ली।

गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों से अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन बसपा में शामिल होने की चर्चा चल रही थी। चर्चा थी कि बसपा शाइस्ता परवीन को प्रयागराज मेयर पद का प्रत्याशी बना सकती हैं। ऐसे में बसपा में शामिल करने के साथ ही अब उन्हें प्रयागराज से मेयर पद का प्रत्याशी बनाया जा सकता है। वहीं बताया जा रहा है कि शाइस्ता परवीन जल्द ही लखनऊ में बसपा सुप्रीमो मायावती से भी मुलाकात करेंगी।

इसे भी पढ़ें: डा. वीके वर्मा ने जरूरतमंदों में किया कम्बल का वितरण

शाइस्ता परवीन को बसपा में शामिल कराने के दौरान मंच पर बसपा के मुख्य जोन इंचार्ज प्रयागराज मंडल जगन्नाथ पाल, बसपा नेता अमरेंद्र बहादुर भारतीय, राजू गौतम और सतीश जाटव भी मौजूद थे।

AIMIM को छोड़ बसपा में हुईं शामिल

बता दें कि यूपी विधानसभा चुनाव से पहले शाइस्ता परवीन असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM में शामिल हुई थीं। AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने शाइस्ता परवीन को लखनऊ में पार्टी की सदस्यता दिलाई थी। AIMIM की तरफ से उन्हें चुनाव में उम्मीदवार भी बनाया गया था, लेकिन उन्होंने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था। 16 महीनों बाद और यूपी निकाय चुनाव से पहले शाइस्ता परवीन AIMIM को छोड़ बसपा में शामिल हो गई हैं।

इसे भी पढ़ें: भाषा ही है सफलता की सारथी

Spread the news