Tripura BJP Manifesto 2023: देश के उत्तर पूर्वी राज्य त्रिपुरा के चुनावी समर में बीजेपी पूरी तरह से उतर चुकी है। गुरुवार को सत्तारुढ़ पार्टी बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने पार्टी का मेनिफेस्टो जारी किया। इस दौरान जेपी नड्डा (JP Nadda) ने कहा कि उनकी पार्टी ने पिछली बार जनता से जो भी वादे किये थे उसे पांच वर्षों में पूरा कर दिया है।

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने पार्टी का संकल्प पत्र जारी करते हुए इसके महत्व के बारे में भी जनता को बताया। उन्होंने कहा कि जब कोई दूसरी पार्टी अपना मेनिफेस्टो जारी करती है तो लोगों में उसके प्रति कोई रुचि नहीं दिखाई देती, क्योंकि वे लोग वादे पूरा नहीं करते। हमारी पार्टी जनता से जो भी वादे करती है, उसे समय रहते पूरा भी करती है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी के संकल्प पत्र का जनता को इंतजार रहता है। लेकिन बीजेपी के संकल्प पत्र को लेकर लेकर जनता को इंतजार रहता है, लोगों को पता है कि पार्टी अपने संकल्प पत्र को लेकर पूरी तरह से प्रतिबद्ध रहती है। उन्होंने कहा कि BJP कोई प्रतिबद्धता देती है तो लोग उसे समझते हैं। इसलिए देश के लोग इंतजार करते हैं कि BJP का संकल्प पत्र क्या होगा?

इसे भी पढ़ें: मोहन भागवत के खिलाफ ब्राह्मण समाज में रोष, दिया ज्ञापन

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि राज्य की जनता से हमने जो भी वादा किया था, उसे हमने तय समय में पूरा किया है। बीजेपी ने जो कहा था, सरकार ने वो किया है। उन्होंने कहा कि हमने मकान बनाने की बात कही थी, हमने 3 लाख माकन बना कर जनता को दिए हैं। लोगों को अब लगने लगा है कि बीजेपी की सरकार में उनकी जिंदगी बदल गई, अब वह पक्के मकान में रहते हैं।

उन्होंने कहा कि क्या 70 साल में आपने कभी सुना कि कोई पार्टी अपना रिपोर्ट कार्ड लेकर आती है, लेकिन हमारी पार्टी अपना रिपोर्ट कार्ड लेकर आई। बीजेपी नेता जब सामने आता है तो अपना रिपोर्ट कार्ड लेकर आता है और लोगों को आगे का रोडमैप बताता है।

इसे भी पढ़ें: पीएम मोदी के वार से विपक्ष बेदम

Spread the news