Singham Again: सिंघम, सिंघम रिटर्न, सिम्बा, सूर्यवंशी जैसी कॉप यूनिवर्स फ़िल्में बनाने के बाद रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) एक बार फिर से इस सीरीज की एक और कड़ी दर्शकों के सामने पेश करने जा रहे हैं जिसका नाम होगा सिंघम अगेन (Singham Again)।

इस फिल्म में मेल लीड में एक बार फिर से अजय देवगन नजर आएंगे। वहीं फीमेल लीड में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) होगी। चेन्नई एक्सप्रेस और आगामी फिल्म सर्कस में कैमियो करने के बाद सिंघम अगेन (Singham Again) दीपिका पादुकोण की रोहित शेट्टी संग तीसरी फिल्म होगी। रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने इसकी अनाउंसमेंट करते हुए कहा, ‘दीपिका मेरी लेडी कॉप हैं, जो कॉप यूनिवर्स से होंगी… अब अगले साल यानी 2023 में हम साथ में इस फिल्म के लिए काम शुरू करेंगे।’

Singham Again

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की इस अनाउंसमेंट के बाद से फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। वहीं बात करे अजय देवगन और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की ,तो सिंघम अगेन (Singham Again) से पहले दोनों रोहित शेट्टी की आगामी फिल्म सर्कस में स्पेशल अपीरियंस में नजर आएंगे। यह फिल्म इसी साल क्रिसमस पर 23 दिसंबर को रिलीज होगी।

इसे भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण करेंगी फीफा विश्व कप ट्रॉफी का अनावरण

इसे भी पढ़ें: ‘कला’ में मिली तारीफ से गदगद अनुष्का शर्मा ने फैंस का जताया आभार

Spread the news