Anushka Sharma: ‘कला’ में मिली तारीफ से गदगद अनुष्का शर्मा ने फैंस का जताया आभार

0
35
Anushka Sharma

Anushka Sharma: दिवंगत अभिनेता इमरान खान के बेटे बाबिल की डेब्यू फिल्म ‘कला’ (Film Qala) ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म में जहां बाबिल के अभिनय की हर कोई सराहना कर रहा है, वहीं फिल्म के लिए अनुष्का शर्मा भी सुर्खियां बटोर रही हैं। ‘कला’ (Film Qala) में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने ‘घोड़े पे सवार’ गाने में कैमियो किया है। इस गाने में अभिनेत्री रेट्रो लुक में नजर आईं हैं। जैसे ही अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का यह लुक सामने आया, सोशल मीडिया पर उनके स्टाइल और क्यूट अदाओं की तारीफ होने लगी। अपने लुक पर मिले दर्शकों के प्यार से अभिभूत अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने उन्हें धन्यवाद किया है।

इसके साथ ही इसके कैप्शन में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने फिल्म की निर्देशिका अन्विता दत्त को टैग करते हुए शायराना अंदाज मंा लिखा– अनुष्का शर्मा ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, ‘कोई कैसे उन्हें ये समझाए…@अन्वितादत्त आप ही बताएं। कला की जर्नी का हिस्सा बनकर मजा आया।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

अनुष्का (Anushka Sharma) का यह पोस्ट वायरल हो रहा है। फिल्म कला एक दिसंबर को ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म में बाबिल के अलावा तृप्ति डिमरी और स्वास्तिका मुखर्जी मुख्य किरदार में हैं। ‘क्लीन स्लेट फिल्म्स’ के बैनर तले बनी कला का निर्देशन अन्विता दत्त ने किया है।

इसे भी पढ़ें: Shekhar Kapur Birthday Special: हॉलीवुड तक बिखेरा जलवा

इसे भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण करेंगी फीफा विश्व कप ट्रॉफी का अनावरण

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें