इस फेमस अभिनेत्री ने अपने तीसरे पति पर लगाए गंभीर आरोप

0
355
Shrabanti Chatterjee

Srabanti Chatterjee: रील और रीयल लाइफ में ज्यादा फर्क नहीं होता। पर्दे पर अक्सर उसी घटनाक्रम को फिल्माया जाता है जो किसी न किसी जिंदगी पर आधारित हो। फर्क सिफ इतना होता है कि पर्दे पर लोग देखकर उसका मनोरंजन करते हैं, और असल जिंदगी में ऐसी घटनाओं से दो-चार होना पड़ता है। यह घटनाएं आम आदमी के साथ-साथ फिल्मी सितारों के साथ भी होता है। ऐसा ही कुछ बांग्ला अभिनेत्री श्राबंती चटर्जी (Srabanti Chatterjee) के साथ भी है। उनकी असल जिंदगी भी फिल्मी की तरह चजर आ रही है।

हर किसी के जिंदगी में उतार चढ़ाव आता रहता है। लेकिन कभी-कभी ऐसी परिस्थिति भी बन जाती है, जिससे संबंधों में टकराव आ जाता है। श्राबंती चटर्जी (Srabanti Chatterjee) की भी जिंदगी इन दिनों ऐसे ही मोड़ पर एकबार फिर आ गई है, जिसके चलते उनकी तीसरी शादी भी टूटने की कगार पर आ गई है।

श्राबंती चटर्जी (Srabanti Chatterjee) ने कोर्ट में अपने तीसरे पति से तलाक की अर्जी लगाई है। बता दें कि श्राबंती चटर्जी (Srabanti Chatterjee) बांग्ला की मशहूर अभिनेत्री हैं। उन्होंने वर्ष 1997 में बंगाली फिल्म ‘मायार बंधोन’ से अपना फिल्मी कॅरियर शुरू किया है। वह बीते दिनों आई फिल्म ‘लॉकडाउन’ में नजर आई थीं।

श्राबंती चटर्जी (Srabanti Chatterjee) की रोशन सिंह के साथ तीसरी शादी है। उनकी पहली शादी वर्ष 2003 में फिल्ममेकर राजीव कुमार बिस्वास के साथ हुई थी। लेकिन बाद में टकराव होने के चलते वर्ष 2016 में दोनों के बीच तलाक हो गया। इसके बात श्राबंती चटर्जी ने मॉडल कृष्ण व्रज से शादी की। लेकिन यह शादी भी ज्यादा दिनों तक नहीं चली और 2017 में दोनों में तलाक हो गया।

इसके बाद श्राबंती चटर्जी 19 अप्रैल 2019 को रोशन सिंह के साथ शादी कर ली, जो अब तलाक के मोड़ पर पहुंच गई है। श्राबंती चटर्जी के पति के मुताबिक वह अभिनेत्री के कई दोस्तों के संपर्क में हैं। जिनसे उन्हें पता चला है कि अभिनेत्री अपने दोस्तों से रोशन सिंह की बुराई करती रहती हैं।

रोशन सिंह के मुताबिक श्राबंती चटर्जी अपने दोस्तों से कहती हैं कि उनके पति काफी मोटे हैं, जिससे वह उनके साथ सेक्स नहीं कर पाते। इस तरह की बातों से उनकी लोगों में काफी बदनामी हो रही है। साथ ही वह अपने दोस्तों से उनपर पैसा लेने का भी आरोप लगा रही है। फिलहाल दोनों के रिश्ते पर संकट के बादल छा गए हैं। ऐसा माना जा रहा है कि जल्द ही दोनों के बीच तलाक हो जाएगा।

इसे भी पढ़ें: रुबीना ने बिकिनी में दिए कातिलाना पोज

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here