Shanaya Kapoor: बिना फिल्म में डेब्यू किए हॉटनेस क्वीन बनी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) जल्द ही फिल्म ‘बेधड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। आलिया भट्ट, वरुण धवन, अनन्या पांडेय, जान्हवी कपूर और ईशान खट्ट जैसे स्टार किड्स को लांच करने वाले करण जौहर ने अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) के नाम का एलान कर दिया है। करण जौहर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) को अपनी अगली फिल्म ‘बेधड़क’ से ब्रेक देने जा रहे हैं।

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने भले ही अभी तक बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है, पर अपनी हॉट अदा से वह सोशल मीडिया में सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनकी बोल्ड तस्वीरें उनके फैंस की धड़कने बढ़ाती रहती हैं।

डेब्यू से पहले शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) लोगों को अपने हुश्न का कायल कर चुकी हैं। वह सोशल मीडिया में काफी सक्रिय रहती हैं और एक से बढ़कर एक अपनी तस्वीरों को प्रशंसकों के बीच शेयर करती रहती हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की चचेरी बहन शनाया कपूर अपने हाॅट अंदाज के लिए मशहूर हैं। शनाया ने हाल ही में एक नया फोटोशूट कराया है। इस फोटोशूट में वह बेहद बोल्ड अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं। शनाया ने अपने इस फोटोशूट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में शनाया ब्लैक मनोकिनी के साथ एक ट्राउजर पहने नजर आ रही हैं।

तस्वीरों में शनाया सोफे पर लेट कर बेहद बोल्ड और सिजलिंग पोज देती दिखाई दे रही हैं। शनाया की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं उनकी हॉट अदाएं फैंस को दीवाना बना रही हैं। शनाया की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं।

शनाया की स्टाइलिश तस्वीरें हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। उन्होंने भले ही बॉलीवुड में अभी तक डेब्यू नहीं किया है लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है।

सोनम कपूर की चचेरी बहन व संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर का नाम उस समय चर्चा में आया था, जब उन्हें इंडियन फेमस फैशन डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला के द्वारा आयोजित किए गए एक शो में स्पॉट किया गया था।

इसे भी पढ़ें: Rashami Desai ने दिए किलर पोज, तस्वीरें देख छूट जाएंगे पसीने

Spread the news