Sanjay Singh: भ्रष्टाचारियों पर जांच एजेंसियों की कार्रवाई से विपक्षी दलों में खलबली मच गई है। दिल्ली आबकारी नीति मामले में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) की गिरफ्तारी के बाद सियासत काफी तेज हो गई है। ईडी की कार्रवाई के विरोध में विपक्षी पार्टियां बीजेपी पर हमलावर हो गई हैं। वहीं महिला पहलवानों के प्रदर्शन को लेकर विपक्षियों के निशाने पर रहने वाले गोंडा जनपद के कैसरगंज के बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) ने संजय सिंह (Sanjay Singh) को लेकर विपक्षी पार्टियों पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए दिल्ली आबकारी नीति मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की संलिप्तता का दावा किया है।

बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) ने आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) की गिरफ्तारी को लेकर आप के संयोजक सीएम अरविंद केजरीवाल की इमानदारी पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली के हर मामले में अरविंद केजरीवाल की संलिप्तता जाहिर हो जाती है। उन्होंने आम आदमी पार्टी भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए कहा कि झूठ का सहारा लेकर न सिर्फ भ्रष्टाचार करती है, बल्कि भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए हर हथकंडे अपना रही है।

भ्रष्टाचार मिटाने का नारा देकर बन गए भ्रष्टाचारी

कैसरगंज से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि अन्ना आंदोलन से ‘आम आदमी पार्टी का जन्म हुआ था। जब से दिल्ली में केजरीवाल की सरकार बनी है तब से झूठ का सहारा लेकर लगातार भ्रष्टाचार में लगे हुए हैं। आरविंद केजरीवाल ने झूठ बोलने में रिकॉर्ड बना लिया है। शुरुआत में उन्होंने गाड़ी-बंगला न लेने की बात करके जनता का विश्वास जीता और आज भ्रष्टाचार की नींव पर शीशमहल खड़ा कर सारे सुख-सुविधाएं भोग रहे हैं। दिल्ली को पहली बार ऐसा मुख्यमंत्री मिला है, जिसका हर बात पर विवाद करना मकसद हो गया है। केजरीवाल को दिल्ली के विकास से कोई लेना-देना नहीं है। आबकारी नीति बनाकर जिस घोटाले केजरीवाल सरकार के नेता व मंत्री जेल जा रहे हैं, उस घोटाले में कहीं न कहीं अरविंद केजरीवाल की संलिप्त तय है।

इसे भी पढ़ें: सीएम योगी ने पीलीभीत को दी 248 करोड़ की सौगात

अधिकारियों की लापरवाही से हुआ देवरिया हत्याकांड

देवरिया हत्याकांड पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह ने कहा कि ऐसी घटनाएं दुर्भाग्यपूर्ण हैं। ऐसी घटनाएं कहीं नहीं होनी चाहिए। उन्होंने प्रशान पर सवाल उठाते हुए कहा कि अधिकारी अगर मामले को गंभीरता से लिए होते तो इस तरह की घटनाएं न होती। देविरया कांड असहनीय घटना है, इसमें अधिकारियों की लापरवाही साफ नजर आ रही है।

इसे भी पढ़ें: सात मंजिला बिल्डिंग में लगी आग, 7 की मौत कई झुलसे

Spread the news