Mumbai Fire: मुंबई के गोरेगांव स्थित एक इमारत में शुक्रवार की सुबह भीषण आग लग गई। इस घटना में सात लोगों की मौत हो गई है, जबकि 51 लोग झुलस गए। घायलों में कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है। आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर स्थानीय थाने की पुलिस औऱ बचाव टीम पहुंच गई। पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक, बिल्डिंग में लगी आग को बुझा लिया गया है। वहीं हादसे में झुलसे लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, जिस बिल्डिंग में आग लगी है, वह मुंबई के गोरेगांव में स्थित है। हादसे की वजह से मौके पर अफरातफरी का माहौल बना हुआ है। राहत और बचाव टीम से जुड़े लोगों ने बताया कि इमारत में फंसे लोगों का रेस्क्यू कर बाहर निकाला जा रहा है। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है।

शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका

बिल्डिंग में आग कैसे लगी इसका कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। फिलहाल शार्ट सर्किट से आग लगने की आशंका जाहिर की जा रही है। एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, आग कैसे लगी इस पर कुछ कहना अभी जल्दबाजी होगी। वैसे शार्ट सर्किट की संभावना है। मामले की जांच की जा रही है। जांच में आग लगने की असल वजह सामने आ जाएगी। बिल्डिंग में फंसे अधिकतर लोगों को बाहर निकाल लिया गया है। कुछ लोग अभी भी फंसे हुए हैं, जिन्हें बाहर निकालने का प्रयास जारी है।

इसे भी पढ़ें: शाहजहांपुर में रोड तोड़ने वाले दोषियों से होगी वसूली

पांच घायलों की हालत गंभीर

जानकारी मिल रही है कि आग की चपेट में आए 51 लोगों में से 7 की मौत हो गई। वहीं, 5 की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी घयलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां डॉक्टरों की टीम इलाज में जुटी हुई है। वहीं, मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। सोसाइटी में मातम छा गया है। पुलिस के अनुसार, हादसे के कारणों की जांच की जाएगी। इस सिलसिले में इमारत में रह रहे कुछ लोगों से बात भी की गई है। हादसा शुक्रवार अहले सुबह हुआ, जब लोग गहरी नींद में थे।

इसे भी पढ़ें: लापरवाह चकबंदी कर्मियों पर चला सीएम योगी का चाबुक

Spread the news