पीलीभीत: यूपी के पीलीभीत जनपद में सपा नेता व पूर्व राज्य मंत्री रहे हेमराज वर्मा के फोन पर मैसेज भेज कर किसी ने जान से मारने की धमकी दी है। इसको लेकर सपा नेता हेमराज वर्मा ने फोन पर आए नम्बर के टैक्स्ट मैसेज के साथ एसपी से शिकायत कर अपनी जान को खतरा बताया है, पूर्वमंत्री का आरोप है कि किसी ने उन्हें साजिशन मैसेज किया है, जिसकी पुलिस को जांच कर कार्रवाई करनी चाहिए।

गौरतलब है कि सपा सरकार में पूर्व राज्य मंत्री रहे हेमराज वर्मा को 7618583175 नंबर से उनके फोन पर ‘आई किल यू’ का टेक्स्ट मैसेज भेज कर धमकी दी गई है, जिसके बाद पूर्व राज्य मंत्री हेमराज वर्मा सहम गए हैं और उनके समर्थकों के लगातार उनके पास फोन आने शुरू हो गए। मामला सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चा में है पूरे मामले को लेकर पूर्व राज्य मंत्री हेमराज वर्मा ने एसपी को शिकायती पत्र देकर मामले में कार्यवाही की मांग की है।

इसे भी पढ़ें: अबसेंट लगने से नाराज शिक्षक ने प्रधानचार्य से की गाली गलौज

आपको बता दें वर्ष 2012 में बरखेडा विधानसभा से समाजवादी पार्टी से विधायक चुनकर गए हेमराज वर्मा सपा सरकार में खाद्य एवं रसद विभाग का मंत्री बनाया गया था। लेकिन वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव में उन्हें हार का सामना करना पड़ा और यहां से बीजेपी से किशनलाल राजपूत विधायक बने। उसके बाद वर्ष 2019 में बीजेपी सांसद वरुण गांधी के खिलाफ लोकसभा पीलीभीत सीट पर ताल ठोंकने के बाद भी करारी हार मिली, फिर 2022 के विधानसभा चुनाव में सपा से बरखेडा सीट से चुनाव लड़े और एक बार फिर उन्हें करारी हार का सामना करना पड़ा। इस बार बीजेपी ने इनकी विधानसभा सीट पर फिर से अपना परचम लहराया और स्वामी प्रवक्ता नंन्द यहां से विधायक चुने गए। सूत्रों की मानें तो इस चुनाव के बाद से पूर्व राज्यमंन्त्री का जिला संगठन में अंदर खाने से विरोध भी चल रहा है।

इसे भी पढ़ें: देश के लिए मरना और दूसरों के लिए जीना, बहुत कठिन कार्य

Spread the news