प्रयागराज: बाइक के साथ मस्ती करना नई बात नहीं है, लेकिन कभी कभी यह मस्ती जानलेवा भी साबित हो जाती है। प्रयागराज जनपद में सोमवार की सुबह बड़ा हादसा हो गया। यहां एक बाइक पर पांच युवक सवार होकर जा रहे थे। सड़क हादसे में चार की मौत हो गई जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना की जानकारी होने पर राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों के शवों को कब्जे में लेकर घायल को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया।

खबर लिखे जाने तक हादसा कैसे हुआ इसकी जानकारी नहीं हो पाई। कुछ लोगों का कहना था कि किसी वाहन ने ठोकर मारा है, तो कुछ का कहना था कि एक बाइक पर पांच लोगों के सवार होने से अनियंत्रित होकर गिर गए होंगे। यह हादसा नवाबगंज के पास हुआ है। फिलहाल एक बाइक पर 5 लोगों के सवार होने का मतलब था बड़ी घटना को आमंत्रण। लेकिन मनमानी की कीमत जान देकर चुकानी पड़ी।

इसे भी पढ़ें: ट्रक से टकराई मेटाडोर, 18 की मौत

तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, दो की मौत

उधर उन्नाव जनपद में भी तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। सदर कोतवाली क्षेत्र के हीरा गार्डन के निकट तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को रौंद दिया। जिससे बाइक सवार महिला और पुरुष की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों शादी समारोह में शामिल होने के लिए आए हुए थे। मृतक में युवक कानपुर का रहने वाला है जबकि महिला उन्नाव की रहने वाली है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना से करीब 5 किमी की दूरी पर चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है।

इसे भी पढ़ें: नेताओं ने महिला कार्यकर्ता को बनाया हवस का शिकार

Spread the news