IPL 2021 : RCB की मुश्किलें बढ़ी, इस खिलाड़ी को हुआ कोरोना

0
335
Devdutt Padikkal
चेन्नई। आईपीएल के 14वें सीजन का पहला मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। लंबे समय से खिताब का इंतजार कर रही आरसीबी को उद्घाटन मैच से पहले ही बड़ा झटका लगा है। आरसीबी के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिकल कोरोना पाॅजिटिव पाये गये है। ऐसे में आरसीबी की मुश्किलें बढ़ती हुई प्रतीत हो रही है क्योंकि पडिकल ने पिछले साल आरसीबी की तरफ से ओपनिंग करते हुए काफी रन बनाये थे। अब उनके पाॅजिटिव होने के बाद आरसीबी के सामने सलामी बल्लेबाजी को लेकर चिंता बढ़ गई है।
यह भी पढ़ें-IPL 2021: आईपीएल की देश वापसी से विराट उत्साहित, RCB के प्रदर्शन को लेकर कही बड़ी बात
जबरदस्त फार्म में है पडिकल
देवदत्त पडिकल ने पिछले सीजन में ही अपना आईपीएल डेब्यू किया था। इस सीजन में उन्होंने 15 मैच खेले थे जिसमें 124.80 के स्ट्राइक रेट से 473 रन बनाए थे जिसमें उनके पांच अर्धशतक भी शामिल थे। रन बनाने के मामले में आरसीबी की तरफ से वे पहले स्थान पर रहे थे। कप्तान विराट कोहली भी उनसे पीछे रहे। विराट ने 15 मैच खेलकर 466 रन बनाए थे। घरेलू टूर्नामेंटों में भी वे जबरदस्त फार्म में दिखाई दिये। उन्होंने टी20 टूर्नामेंट सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में 6 मैचों में 218 रन बनाए। इसके बाद वनडे टूर्नामेंट विजय हजारे ट्रॉफी में 7 मैचों में 737 रन बनाने में सफल रहे। इस टूर्नामेंट में उन्होंने लगातार 3 शतक भी जड़े थे।
यह भी पढ़ें-इस अभिनेत्री के साथ संबंधों को लेकर चर्चा में हैं ऋषभ पंत

आईपीएल पर पड़ी कोरोना की माऱ
देवदत्त पडिकल टूर्नामेंट शुरू होने से पहले संक्रमित पाए जाने वाले तीसरे खिलाड़ी है। उनसे पहले दिल्ली डेयरडेविल्स के अक्षर पटेल और कोलकाता नाइटराइडर्स के नीतीश राणा भी कोरोना पाॅजिटिव हो चुके हैं। सिर्फ खिलाड़ी ही नहीं आईपीएल से जुड़े कई स्टाफ भी कोरोना पाॅजिटिव हो रहे है। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम के असिस्टेंट क्यूरेटर समेत 10 कर्मचारी कोरोना को कोरोना हो गया। इसके साथ ही 6 इवेंट मैनेजर भी संक्रमित मिले। मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन के एक अधिकारी ने इस बात पुष्टि की है। गौरतलब हो कि मुंबई में आईपीएल के 10 मैच होने हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here