IPL 2021 : चोट के चलते रिंकू सिंह IPL से बाहर, RCB का यह खिलाड़ी लेगा जगह

0
391
Gurkeerat Singh
नई दिल्ली। आईपीएल 14 शुरू होने से पहले ही जहां कई खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आ रहे है, वहीं कई खिलाड़ियों का आईपीएल से हटने का सिलसिला भी बदस्तूर जारी है। अब इस लिस्ट में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ी रिंकू सिंह का नाम भी शामिल हो गया है। घुटने की चोट के चलते रिंकू सिंह टूर्नामेंट से बाहर हो गये है। रिंकू की जगह केकेआर ने पिछले साल आरसीबी की तरफ से खेलने वाले गुरकीरत सिंह को साइन किया है। इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाज मिशेल मार्श ने भी टूर्नामेंट से नाम वापस ले लिया था। उनकी जगह इंग्लैंड के ओपनर जेसन रॉय को सनराइजर्स ने साइन किया था।
यह भी पढ़ें-IPL 2021 : RCB की मुश्किलें बढ़ी, इस खिलाड़ी को हुआ कोरोना
पिछले सीजन में आरसीबी के साथ थे गुरकीरत
गुरकीरत सिंह मान आईपीएल के 12वें और 13वें सीजन में आरसीबी के स्काॅवड में रहे थे। आईपीएल 2019 में गुरकीरत ने अच्छा प्रदर्शन किया था जिसके चलते आरसीबी ने आईपीएल 2020 के सीजन में उनको रीटेन कर लिया था लेकिन 2020 के सीजन में उनका प्रदर्शन अपेक्षानुसार नहीं रहा जिसके चलते इस सीजन में हुई नीलामी से पहले आरसीबी ने उनको रिलीज कर दिया।
यह भी पढ़ें-IPL 2021: BCCI ने लागू किए ये बड़े नियम, खिलाड़ियों को करना होगा पालन
आईपीएल 2021 में गुरकीरत का बेस प्राइज 50 लाख था लेकिन इस बेस प्राइस के साथ भी इस अनकैप्ड खिलाड़ी को किसी भी टीम ने खरीदने में रूचि नहीं दिखाई। अब केकेआर ने 50 लाख रुपये के बेस प्राइस पर गुरकीरत को टीम से जोड़ा है। गुरकीरत का केकेआर कैसे इस्तेमाल करती है ये तो आने वाला वक्त ही बतायेगा। गौरतलब हो कि केकेआर आईपीएल में अपने सत्र का आगाज 11 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ चेन्नई में शुरू करेगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here