नई दिल्ली। ऋषभ पंत आजकल चर्चाओं में है। उन्हें दिल्ली की कप्तानी की बड़ी जिम्मेदारी मिली है। इसके अलावा बाॅलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ उनके संबंधों को लेकर भी खबरों का बाजार गर्म है। बाॅलीवुड और क्रिकेटर्स का पुराना नाता रहा है। यह कोई पहली बार नहीं है कि किसी बाॅलीवुड एक्ट्रेस के साथ किसी क्रिकेटर के रिलेशनशिप की खबरें उड़ी हो। कुछ क्रिकेटरों ने तो बाॅलीवुड एक्ट्रेस के साथ शादी तक कर ली है। विराट कोहली, हरभजन सिंह, युवराज सिंह ऐसे ही फेहरिस्त में शामिल है जिन्होंने फिल्म स्टार्स से शादी की।
यह भी पढ़ें- IPL 2021 : समय पाबंदी को लेकर BCCI सख्त, निर्धारित समय में ओवर पूरा न किया तो भरना पड़ेगा जुर्माना
उर्वशी ने किया संबंधों से इंकार
ऋषभ पंत और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के रिलेशनशिप के चर्चे काफी पहले उड़े थे, लेकिन इन दोनों सेलिब्रिटीज में से किसी ने कभी भी इस मुद्दे पर खुलकर बात नहीं की। अब इस मुद्दे पर उर्वशी ने एक बड़ा खुलासा किया है। हाल में ही जब उर्वशी रौतेला से किसी फैन ने इंस्टाग्राम पर पूछा कि आपका पसंदीदा क्रिकेटर कौन है। फैन के सवाल के जवाब में उन्होंने लिखा कि मैं क्रिकेट बिलकुल नहीं देखती, इसलिए मैं किसी क्रिकेटर को नहीं जानती। हालांकि मैं सचिन सर और विराट सर का बहुत सम्मान करती हूं।

ऋषभ और उर्वशी के संबंधों को हवा तब मिली जब 2019 में उर्वशी और ऋषभ पंत को एक साथ एस्टेला होटल में देखा गया था, तभी से दोनों के रिलेशनशिप की खबरें आनी शुरू हो गई थी। इसके कुछ दिनों बाद दोनों के रिश्तों में खटास आ गई। खबरों की माने तो इसके बाद पंत ने उर्वशी को व्हाट्सअप पर ब्लॉक कर दिया।

Spread the news