IPL 2021: आईपीएल की देश वापसी से विराट उत्साहित, RCB के प्रदर्शन को लेकर कही बड़ी बात

0
330
Virat
चेन्नई। RCB मुंबई इंडियंस के खिलाफ 9 अप्रैल को चेन्नई में IPL 2021 का आगाज मैच खेलने के लिए तैयार है और RCB के कप्तान विराट कोहली और बल्लेबाज ए बी डिविलियर्स टीम की जीत को लेकर पूरी तरह आश्वस्त है। RCB ने अब तक कभी IPL खिताब नहीं जीता है। ऐसे में विराट कोहली और टीम की कोशिश होगी कि वह IPL 2021 की ट्राफी को अपने नाम करें।
यह भी पढ़ें-इस अभिनेत्री के साथ संबंधों को लेकर चर्चा में हैं ऋषभ पंत
जीत को लेकर आशावादी हैं विराट
RCB के कप्तान विराट कोहली आईपीएल (IPL) के देश वापसी के चलते बहुत उत्साहित है। कोहली का मानना है कि भारतीय परिस्थितियों में टीम बेहतर प्रदर्शन करेगी। विराट ने अपने RCB के ट्विटर हैंडल पर एक वीड़ियो पोस्ट करते हुए कहा कि इस बार लीग भारत में हो रही है। ईमानदारी से कहूं तो यह महसूस नहीं होता है कि हम बहुत लंबे समय के लिए बाहर गए थे, क्योंकि बीच में काफी क्रिकेट था, लेकिन हम फिर से भारत में खेल रहे हैं। मैं इसे लेकर आशावादी हूं। टीम के एक अन्य खिलाड़ी डिविलियर्स भी कप्तान की बातों से इत्तेफाक रखते हैं। डिविलियर्स ने कहा कि RCB ने पिछले साल यूएई में हुए आईपीएल के 13वें संस्करण में अच्छी गति प्राप्त कर ली थी और टीम अभी भी उस गति को महसूस कर रही है।
यह भी पढ़ें-CWC Super League : इंग्लैंड की बादशाहत बरकरार, टीम इंडिया की रैकिंग में सुधार
नये खिलाड़ियों के आने से टीम होगी मजबूत
कप्तान विराट कोहली और मिस्टर 360 डिग्री के नाम से मशहूर एबी डिविलियर्स टीम को मजबूती देते ही है। इनके अलावा RCB ने इस बार कुछ नये चेहरों को शामिल किया है। इनमें ग्लेन मैक्सवेल, काइल जैमीसन, डैनियल क्रिश्चियन, फिन एलेन को 2021 के आक्शन में खरीदा है। मैक्सवेल और डैनियल क्रिश्चियन टी-20 के ऐसे स्पेशलिस्ट खिलाड़ी है जो अगर लय में आ जाये तो किसी भी मैच का नतीजा पलट सकते हैं। इस बावत डीविलियर्स को भी लगता है कि इन खिलाड़ियों की उपस्थिति में आरसीबी कई मैचों में जीत हासिल करेगी और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए ट्राफी भी जीतेगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here