गोंडा: देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह शनिवार को गोंडा की 3 विधानसभाओं में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष अमर किशोर कश्यप ने बताया कि 19 फरवरी को रक्षा मंत्री सुबह लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचेंगे, जहां से वह हेलीकॉप्टर से करनैलगंज विधानसभा के अंतर्गत तुलसी स्मारक इंटर कॉलेज खेल मैदान में प्रत्याशी अजय कुमार सिंह के समर्थन में आयोजित जनसभा के लिए प्रस्थान करेंगे। जहां भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी को भारी मतों से विजयी बनाने के लिए चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

जनसभा के उपरांत सभा स्थल से फिर सड़क मार्ग से तरबगंज के लिए प्रस्थान करेंगे, जहां तरबगंज विधानसभा प्रत्याशी प्रेम नारायण पांडे को भारी मतों से विजय बनाने के लिए जनता से समर्थन की अपील करेंगे। तरबगंज जनसभा के उपरांत राजनाथ सिंह मनकापुर विधानसभा में आयोजित जनसभा के लिए रवाना होंगे, जहां प्रत्याशी व पूर्व विधायक रमा पति शास्त्री की विजय के लिए केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए आमजन को भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान के लिए प्रेरित करेंगे।

इसे भी पढ़ें: गुंडई के बल पर चुनाव जीतना चाहते हैं बीजेपी प्रत्याशी

शनिवार के कार्यक्रम की तैयारी का जायजा लेने विधानसभा करनैलगंज के तुलसी स्मारक इंटर कॉलेज मैदान में पहुंचे उप प्रभागीय न्यायाधीश, अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज सिंह, करनैलगंज क्षेत्राधिकारी मुन्ना उपाध्याय, परसपुर थानाध्यक्ष सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे और कार्यक्रम स्थल हेलीपैड युवा मंच का जायजा लेते हुए सुरक्षा व्यवस्था देखी। बता दें कि भाजपा अब पूर्वांचल में एकबार फिर कमल का परचम लहराने के लिए पूरी ताकत झोक दी है। करनैलगंज विधानसभा सीट पर बीजेपी प्रत्याशी अजय कुमार सिंह और सपा से योगेश प्रताप सिंह के बीच कांटे की टक्कर देखी जा रही है।

इसे भी पढ़ें: योगेश प्रताप सिंह ने जनता से मांगा जीत का आशीर्वाद

Spread the news