गोंडा: यूपी विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान समाप्त हो चुका है और तीसरे चरण के मतदान की तैयारी चल रही है। ऐसे में जनसंपर्क अभियान भी काफी तेज हो गया है। सभी प्रत्याशियों में काफी हलचल मची हुई। अगर बात की जाए करनैलगंज विधानसभा की तो यहां इस बार सपा और भाजपा के बीच कांटे की टक्कर देखी जा रही है। ऐसे में अपनी हार को लेकर परेशान एक तरफ जहां भाजपा प्रत्याशी व उनके कार्यकर्ता गुंडागर्दी पर उतारू हो चुके हैं, वहीं सपा प्रत्याशी योगेश प्रताप सिंह जनता के बीच हाथ जोड़ कर जीत का आशीर्वाद मांग रहे है।

इसी क्रम में गुरुवार को उन्होंने सालपुर पाठक में जनसंपर्क अभियान के तहत अपना कार्यक्रम लगाया। इसके बाद वह धमरिया पहुंचकर कार्यक्रम में सभा को संबोधित करते हुए विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अगर मैं यह का विधायक बना तो रोड, लाइट सहित अन्य समस्याओं को दूर करूंगा। इस दौरान वहां मौजूद क्षेत्रवासी व कार्यकर्ताओं में काफी ज्यादा उत्साह देखा गया।

Samajwadi Party candidate Yogesh Pratap Singh

योगेश प्रताप सिंह ने जनसंपर्क के दौरान जनता के बीच जहां भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों को गिनाया वहीं सरकार बनने पर गांव, गरीबों के लिए अपनी पार्टी की नीतियों से अवगत कराया। उन्होंने कहा कि भाजपा वालों में कितनी नफरत है, यह आप लोग देख रहे हैं। गुंडई का आलम यह है कि दूसरे दल के लोगों को प्रचार करने से रोका जा रहा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी प्रत्याशी की तरफ से पुलिस का दुरुपयोग करके सपा कार्यकर्ताओं को डराने का प्रयास किया जा रहा है, लेकिन हम लोग पीछे हटने वाले नहीं हैं।

इसे भी पढ़ें: मतदान कर राष्ट्र निर्माण में करें सहयोग

Spread the news