Pratapgarh News: अपनी सरलता, सहजता व सामाजिक कार्यों के चलते समाज में अमिट पहचान स्थापित करने वाले पंडित राम अजोर उच्चतर माध्यमिक विद्यालय प्रकासपुर कंधई, हनुमानगंज के प्रबंधक व जिला चिकित्सालय के सेवानिवृत्त चीफ फार्मासिस्ट पंडित डॉ. एमपी दूबे की सड़क हादसे में मृत्यु हो जाने की खबर पर चारो तरफ शोक की लहर दौड़ पड़ी।

जानकारी के अनुसार कंधई थाना क्षेत्र के प्रगासपुर गांव के मूल निवासी डॉ. एमपी दूबे 78 रविवार को बाइक पर सवार होकर एक धार्मिक कार्यक्रम में शिरकत करने जा रहे थे कि नगर कोतवाली के चिलबिला चौराहे के पट्टी रोड पर पीछे से आ रही अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे घटनास्थल पर ही उनकी दर्दनाक मौत हो गई, जबकि बाइक चला रहें अरविंद वर्मा गम्भीर रूप से घायल हो गये। घटना के बाद ट्रक लेकर चालक फरार हो गया।

घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा। घटना की जानकारी पर परिजनों में कोहराम मच गया। लोगों का रो-रो कर बुरा हाल रहा। उधर घटना की जानकारी पर विभिन्न समाजिक संगठन व राजकीय मेडिकल कॉलेज से संबंद्ध प्रताप बहादुर जिला चिकित्सालय के कर्मचारियों एवं सीएमओ कार्यालय के कर्मचारियों के साथ सैकड़ों की तदात में पहुंचकर लोगों ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है। समाजसेवी सेवानिवृत्त चीफ फार्मासिस्ट डॉ. एमपी दूबे ने अपने पीछे अपना पूरा परिवार छोड़कर चले गये। अपने पीछे अपनी पत्नी व दो बहुओं के साथ पुत्र अखिलेश दूबे, मुकेश दूबे को छोड़ चले गये।

इसे भी पढ़ें: UP News: ‘पीएम श्री’ से लाभान्वित होंगे यूपी के 1753 स्कूल

हादसे की घटना की जानकारी पर शहर स्थित आवास पर सीएमओ कार्यालय के सेवानिवृत्त अपर शोध अधिकारी आरपी चौधरी, मेडिकल कॉलेज से संबंद्ध जिला चिकित्सालय के सौरभ मिश्र,आर डी पाण्डेय,आर पी शुक्ला के लक्ष्मीकांत दूबे एडवोकेट, संन्तोष, कृष्ण देव दूबे, शैलैश दूबे, संजय पाण्डेय सहित सैकड़ों की संख्या में पहुंचे लोगों ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त करते हुए घटना को दु:खद बताते हुए इस दुख की घड़ी में परिजनों को सहन शक्ति प्रदान करने हेतु ईश्वर से प्रार्थना की।

इसे भी पढ़ें: आईटीआई में लगाई जाएंगी वर्ल्डक्लास अत्याधुनिक मशीनें

Spread the news