संदिग्ध परिस्थितियों में टीवी पत्रकार की मौत, हत्या की आशंका

0
303
fear of murder

प्रतापगढ़: निष्पक्ष पत्रकारिता करने वालों की जिंदगी हमेशा खतरे में बनी रहती है। इनकी सुरखा के नाम पर सियासत तो खूब होती है, लेकिन नाकार पुलिस तंत्र की लापरवाही का शिकार आए दिन कोई न कोई पत्रकार होता रहता है। प्रतापगढ़ के एबीपी टीवी चैनल के पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव भी नाकार पुलिस तंत्र के शिकार हो गए हैं। सुलभ श्रीवास्तव नगर कोतवाली क्षेत्र के सुखपाल नगर ईंट भट्ठे के पास सड़क पर मृत हालत में पाये गए हैं। उनकी हत्या की आशंका जताई जा रही है। जबकि पुलिस अभी इस मामले को एक्सीडेंट मानकर चल रही है।

बता दें कि टीवी पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव शराब माफियाओं के खिलाफ मुहिम छेड़ रखी थी, जिसको लेकर उन्हें आए दिन जान से मारने की धमकी मिल रही थी। उन्होंने इसकी शिकायत भी पुलिस अधिकारियों से की थी। लेकिन पुलिस ने इस मामले से अनजान बनी रही। नतीजा टीवी पत्रकार की आज लाश बरामद हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं साथी की मौत पर पत्रकारों में काफी आक्रोश है।

इसे भी पढ़ें: जमीन में समा गई कार, देखें हैरतअंगेज वीडियो

पत्रकार संघठनों की तरफ से इस मामले की उच्च सतरीय जांच की मांग की जा रही है। हालांकि पत्रकार की मौत कैसे हुई यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चल पाएगा। लेकिन जिस तरह से शराब माफियाओं की तरफ से लगातार जान से मारने की धमकी दी जा रही है। उससे यही माना जा रहा है कि सुलभ श्रीवास्तव की हत्या की गई है। बता दें कि पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव रविवार देर रात कोतवाली क्षेत्र के सुखपाल नगर ईंट भट्ठे के पास सड़क पर मृत हालत में पाये गए थे। इसकी जानकारी होने पर उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया।

इसे भी पढ़ें: आतंकियों ने की अंधाधुंध फायरिंग, जवान शहीद

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें