चंद सेकेंड में जमीन में समा गई कार, देखें हैरतअंगेज वीडियो

0
305
car rammed into the ground

मुंबई: बारिश जब आफत की बारिश बन जाए तो कुछ भी हो सकता है। मुंबई में लगतार जारी बारिश ने तबाही मचा रखी है। चार मंजिला इमारत गिरने के बाद अब मुंबई के घाटकोपर इलाके से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा रहा है कि पार्किंग में खड़ी एक कार चंद सेकंड में देखते ही देखते जमीन में समाई गई। कार का जमीन में समाते समय का वीडियो किसी शख्स ने रिकॉर्ड कर लिया। यह वीडियो सोशल मीडिया में आते तेजी से वायरल होने लगा है।

मीडिया रिपोर्टों की मानें तो मुंबई के घाटकोपर में राम निवास नाम की सोसायटी में पार्किंग वाली जगह जहां कार खड़ी थी वहां पहले कुआं हुआ करता था। सोसाइटी के लोगों ने कुआं बन्द कर दिया और वहां गाड़ियां पार्क होने लगीं। लेकिन लगातार जारी तेज बारिश की वजह से आज वहां सिंकहोल बन गया जिसमें पूरी कार कुछ ही सेकेंड में अंदर समा गई। यह कार पंकज मेहता नाम के शख्स की बताई जा रही है। हालांकि हादसे के वक्त कार में कोई नहीं था, इसलिए किसी प्रकार के जान-माल का कोई नुकसान नहीं हुआ है। वहीं सूचना पर लोकल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

इसे भी पढ़ें: मुर्दों को भी लगा दिए गए रेमडेसिविर इंजेक्शन

वहीं बीएमसी ने इस घटना की जिम्मेदारी लेने से इनकार कर दिया है। मुंबई नगर निगम ने बयान जारी कर कहा है कि उसका इस घटना से उसका कोई लेना-देना नहीं है। बीएमसी ने कहा है कि यह घटना निजी सोसायटी में हुई है। नगर निगम का कहना है कि इस सोसायटी के परिसर में एक कुआं है। कुएं को आरसीसी कराकर आधा कवर कर दिया गया था। सोसायटी के लोग आरसीसी क्षेत्र पर अपनी कारों को पार्क करते थे। इसी के चलते आरसीसी क्षेत्र पर खड़ी एक कार पानी में डूब गई।

इसे भी पढ़ें: बुजुर्गों को हुआ प्यार फिर कर ली शादी

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें