प्रतापगढ़: इश्क में पड़े लोगों के सामने रिश्तों की भी कोई अहमियत नहीं होती। वे इतने अंधे हो जाते हैं कि कुछ भी कर गुजरने में कोई संकोच नहीं करते। थाना संग्रामगढ़ पर आवेदक दशरथलाल पुत्र कल्लू राम निवासी मादामई थाना लालगंज, जनपद प्रतापगढ़ की तरफ से यह सूचना दी गयी कि उसकी विवाहिता लड़की वन्दना उर्फ सुशीला की उसके पति अंकित कुमार व मेरी छोटी पुत्री मोनी द्वारा बीते 6 फरवरी की रात्रि को हत्या कर दी है। इस मामले में पिता की तहरीर पर थाना संग्रामगढ़ पर धारा 302, 201 में अभियोग पंजीकृत किया गया था।

उक्त अभियोग की विवेचना के क्रम में 10 फरवरी को थानाध्यक्ष संग्रामगढ़ अनिल कुमार पाण्डेय मय टीम द्वारा तलाश वांछित, वारण्टी आरोपी के दौरान थाना क्षेत्र के बाबागंज नहर पुलिया के पास से उक्त घटना से संबंधित आरोपी अंकित कुमार व मोनी को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से घटना में प्रयुक्त 1 शॉल बरामद और दो मोबाइल बरामद किए गए।

इसे भी पढ़ें: युवती की हत्याकर दफनाया, मंत्री रहे फतेहबहादुर सिंह के बेटे पर आरोप

पूछताछ में बताया

गिरफ्तार अंकित कुमार ने बताया गया कि उनका साली से आपस में प्रेम संबंध है और वह दोनों आपस में बातचीत करते है, जिसका उसकी पत्नी वंदना उर्फ सुशीला (मृतका) विरोध करती थी। बीते 6 फरवरी को वह व उसकी साली मोनी फोन से बात कर रहे थे, जिसे उसकी पत्नी ने सुन लिया व झगड़ा करने लगी। जब उसने यह बात अपनी साली को बताई और फिर उसी रात्रि को योजनाबद्ध तरीके से वह अपनी साली को अपने घर ले आया और फिर उन दोनों ने मिलकर शॉल से पत्नी वंदना का मुंह व गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद वह अपनी साली को उसके घर छोड़ आया और सभी को अपनी पत्नी की तबीयत खराब होने की सूचना दे दी और कुछ देर बाद उसकी मृत्यु हो जाने की जानकारी दी।

इसे भी पढ़ें: किशोरी से किया गैंगरेप, वीडियो वायरल 

Spread the news