उन्नाव: सपा की सरकार आएगी तो गंडई चरमपर होगी, बहू-बेटियों का घरों से निकलना दूभर हो जाएगा। ये सब बातें अकारण नहीं की जा रही हैं। सपा की सरकारों में ऐसा होता आया है। वहीं चुनाव से पहले नाहिद हसन, आजम खान, मुख्तार अंसारी जैसे अपराधियों का समर्थन करके सपा ने साबित कर दिया है कि सत्ता में आने के बाद प्रदेश में क्या होने वाला है। वहीं इसका आगाज उन्नाव जिले से हो चुका है। यहां दो महीने से लापता दलित युवती की लाश बरामद हुई है। इस युवती का दो महीने पहले सपा सरकार में राज्य मंत्री रहे फतेहबहादुर सिंह के बेटे रजोल सिंह ने किया था। बेटी को वापस दिलाने की फरियाद उसकी मां ने जिले के आला अधिकारियों से लगाने के बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से भी की थी। लेकिन योगी सरकार के नाकारा तंत्र और अखिलेश यादव की समाजवादी सोच के चलते बेटी को बचाया नहीं जा सका और गुरुवार को उसकी लाश बरामद हुई।

इस खुलासे के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। दलित युवती का शव शहर के दोस्ती नगर स्थित दिव्यानंद आश्रम के पीछे सेप्टिक टैंक में कंबल से लपेटकर दफना दिया गया था। जेल में बंद आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने खुदाई कर शव को बरामद कर लिया है। दो महीना पहले कांशीराम कॉलोनी की महिला रीता ने अपनी बेटी पूजा का अपहरण करने का आरोप सपा सरकार में मंत्री रहे स्व. फतेहबहादुर सिंह के बेटे रजोल सिंह पर लगाया था। लेकिन यूपी की नाकारा पुलिस ने मामला दर्ज करने के बावजूद भी कार्रवाई करने का साहस नहीं दिखा पाई। पुलिस के रवैए से निराश होकर पीड़िता की मां ने 24 जनवरी को सपा कार्यालय पहुंच कर अखिलेश यादव से फरियाद करने की कोशिश की। लेकिन अखिलेश के समाजवादी सोच और विचारधारा के लोगों ने उसे मिलने नहीं दिया। इस पर उसने अखिलेश यादव के काफिले के सामने कूद कर आत्महत्या करने की कोशिश भी की थी।

इसे भी पढ़ें: अखिलेश ने भी नहीं सुनी पीड़िता की मां की फरियाद

हालांकि इसके बाद यह मामला मीडिया में आने के बाद तूल पकड़ लिया और पुलिस ने आनन फानन में रजोल को ग्रिफ्तार कर लिया। पुलिस ने 4 फरवरी को रजोल को पीसीआर रिमांड पर लेकर करीब 8 घंटे पूछताछ की तो उसके साथी हरदोई थाना मुबारकपुर के नवा गांव निवासी सूरज के बारे में पता चला। इसके बाद पुलिस ने जब आरोपी के आश्रम के पीछे प्लॉट में स्थित सेप्टिक टैंक के गड्ढे की खुदाई कराई तो सबके होश उड़ गए। गड्ढे से लापता युवती की लाश बरामद हो गई है।

एसपी दिनेश त्रिवेदी के मुताबिक घटना के दिन रजोल सिंह ने युवती को बहाने से आश्रम के पास बुलाया था। वहां साथियों संग मिलकर उसकी हत्या कर दी थी और कंबल में लपेटकर उसके शव को टैंक में दफना दिया था। एसपी के मुताबिक मामले में हत्या सहित अन्य धाराएं बढ़ाई जाएंगी। इस मामले में जो भी शामिल होंगे उनके खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी। वहीं चर्चा है कि युवती के साथ गैंगरेप भी किया गया था। लेकिन पुलिस अभी भी इस मामले में पर्दा डालने की कोशिश कर रही है।

इसे भी पढ़ें: युवकों ने किशोरी से किया गैंगरेप, वीडियो वायरल

Spread the news