लखनऊ/ लखीमपुर खीरी: प्रभात किरण सामाजिक संस्थान की तरफ से डॉ राजकुमार वर्मा की अध्यक्षता में लखनऊ और लखीमपुर खीरी के परेली गांव में बैठक की गई। बैठक में संस्था के सदस्यों ने पीएम मोदी की माँ हीराबेन मोदी के लिए दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी।

संस्था के कार्यकारी अध्यक्ष नवनीत कुमार प्रभात ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मां हीराबेन का शुक्रवार को तड़के एक अस्पताल में निधन हो गया। वह 100 वर्ष की थीं। हीराबेन को स्वास्थ्य संबंधी कुछ परेशानियों के चलते बुधवार को सुबह अहमदाबाद के ‘यू एन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर’ में भर्ती कराया गया था. ‘हीराबेन मोदी का यूएन मेहता हार्ट हॉस्पिटल में इलाज के दौरान 30 दिसंबर, 2022 को तड़के करीब साढ़े तीन बजे निधन हो गया।

इसे भी पढ़ें: चश्मदीद का दावा- ‘होश में नहीं थे पुलिसवाले, नहीं की मदद’

संस्था के सदस्यों ने प्रार्थना की कि मृतक आत्मा को ईश्वर शांति दें एवं अपने श्री चरणों में स्थान दे। इस श्रद्धांजलि सभा में लखनऊ में डॉ नीतू सिंह, प्रदेश अध्यक्ष दीपक वर्मा, अभय वर्मा, अनुराग, प्रेमचन्द, विवेक, सनोज एवं परेली में संस्था के प्रबन्धक पंकज कुमार, कोषाध्यक्ष अरुण कुमार, प्रिन्केश, सोनू,सहित कई लोगों ने मृतक आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।

इसे भी पढ़ें: साल के अंत तक तैयार हो जाएंगे 14 नए मेडिकल कॉलेज

Spread the news