Odisha Accident: ठंड में कोहरे का असर अब सड़कों पर दिखने लगा है। कोहरे की वजह से सड़क दुर्घटनाएं बढ़ रही है। शुक्रवार की सुबह ओडिशा के क्योंझर जिले में एनएच-20 पर हुए एक सड़क दुर्घटना में 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि 7 की हालत गंभीर बताई जा रही है। ये दुर्घटना उस समय हुई जब यात्रियों से भरी एक वैन ने सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। इस हादसे में सभी मृतक गंजम के दिगपहांडी के रहने वाले बताए जा रहे हैं। दिगपहांडी के पोदामारी गांव से 20 लोग वैन में सवार होकर जिले के मां तारिणी मंदिर दर्शन करने जा रहे थे।

बताया जा रहा है कोहरे की वजह से वैन ड्राइवर सड़क किनारे खड़े ट्रक को नहीं देख सका और अनियंत्रित होकर टकरा गया। दुर्घटना में सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक की घाटगांव अस्पताल में इलाज के दौरान जान चली गई। दुर्घटना के तत्काल बाद घायलों को घाटगांव अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद कटक के एससीबी मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया। दुर्घटना इतनी भयानक हुई है कि वैन के परखच्चे उड़ गए।

इसे भी पढ़ें: मरी हुई मां के साथ सालभर से रह रही थीं बेटियां

जानकारी के मुताबिक, दुर्घटना की सूचना मिलने पर बालीजोड़ी पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। वहीं मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही पुलिस दुर्घटना की जांच शुरू कर दी है। खबर लिखे जाने तक दुर्घटना का सही कारण स्पष्ट नहीं हो सका था। क्योंझर के एसपी कुसलकर नितिन दगुडु ने कहा कि 20 लोगों से भरी वैन अनियंत्रित होकर ट्रक से जा भिड़ी। कोहरा था तो इसलिए माना जा रहा है कि वैन के ड्राइवर ने ट्रक को नहीं देख पाया होगा।

इसे भी पढ़ें: सपनों में क्यों आते हैं कुलदेवता-कुलदेवी

Spread the news