Neha Malik: भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस नेहा मलिक (Neha Malik) अपने हॉट अंदाज से लाखों दिलों पर राज करती हैं। परफेक्ट फिगर में उनका हॉट लुक लोगों को काफी आकर्षित करता है। नेहा मलिक (Neha Malik) की लोकप्रियता का नतीजा है कि लोग उनकी तस्वीरों और वीडियोज की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाते। नेहा मलिक (Neha Malik) की दिलकश अदाएं, शानदार स्टाइल और सिजलिंग फोटोशूट दिखाकर अक्सर लोगों की दिलों की धड़कन बढ़ जाती हैं। हाल ही में नेहा मलिक (Neha Malik) ने व्हाइट डीपनेक ड्रेस में अपनी कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया में शेयर करके इंटरनेट का पारा चढ़ा दिया है। नेहा मलिक (Neha Malik) ने अपनी इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nehhaa Malik (@nehamalik335)

व्हाइट शॉर्ट ड्रेस में नेहा मलिक बला की खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने बेहद ही मोहक अंदाज में पोज दिया है। फोटोशूट में उन्होंने व्हाइट शॉर्ट ड्रेस के साथ कानों में पर्ल ईयररिंग्स और हाथों में भी मैचिंग बैंगल्स पेयरअप किए हैं। नेहा मलिक की लहराती हुई जुल्फें लोगों की बेचैनी बढ़ा रही हैं। फैंस उनकी तस्वीरों को लाइक करने के साथ ही तारीफ में एक से बढ़कर एक कमेंट भी कर रहे हैं। नेहा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो रही हैं। बता दें कि ग्लैमर के अलावा नेहा मलिक का स्टाइल भी फैंस को इम्प्रेस कर देता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nehhaa Malik (@nehamalik335)

गौरतलब है कि 32 वर्षीय भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक अपनी फिटनेस को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। नेहा मलिक को चहने वालों की लंबी लिस्ट है, एक्ट्रेस को चाहने वाले उनकी तुलना बॉलीवुड की खूबसूरत हसीनाओं से करते रहते हैं। नेहा मलिक की इन तस्वीरों पर लोगों के जमकर कमेंट आ रहे हैं। एक यूजर्स से ने नेहा मलिक को ब्यूटी क्वीन बताया है। इंस्टाग्राम पर नेहा मलिक को चहने वालों की संख्या 4 मिलियन के करीब पहुंच गई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nehhaa Malik (@nehamalik335)

नेहा मलिक (Neha Malik) बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री अपनी अलग पहचान बना ली है। फैंस के बीच उनका जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है। अपनी हॉट और ग्लैमरस अदाओं से लाखों दिल की धड़कन बन चुकी नेहा मलिक आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। नेहा मलिक (Neha Malik) की एक झलक पाने को उनके फैंस बेताब नजर आते हैं। नेहा मलिक फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी छाई रहती है। वह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस हुश्न की बिजली गिराती रहती हैं। नेहा मलिक फैंस के बीच अपना क्रेज बरकरार रखने का कोई मौका नहीं छोड़ती। शायद यही वजह है कि वह अपनी बोल्ड हॉट तस्वीरें अपने फैंस के बीच साझा करती रहती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nehhaa Malik (@nehamalik335)

नेहा मलिक ने हाल ही में अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम से शेयर करके इंटरनेट का पारा चढ़ा दिया हैं। इन तस्वीरों में बेहद बोल्ड बोल्ड व हॉट नजर आ रही हैं। लेटेस्ट फोटोज में नेहा मलिक (Neha Malik) वाइट कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में नेहा अपना फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। गौरतलब है कि नेहा मलिक (Neha Malik) ने अपने कॅरियर की शुरुआत वर्ष 2016 में फिल्म ‘भनवारी का जाल’ से की थी। इस फिल्म में उनके साथ खेसारी लाल यादव नजर आए थे। भोजपुरी अभिनेत्री नेहा मलिक इंटरनेट पर अपनी बोल्ड अदाओं का तड़का लगाती रहती हैं। इंटरनेट पर उनका जलवा बरकरार है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nehhaa Malik (@nehamalik335)

नेहा मलिक (Neha Malik) का यह हॉट अवतार देखकर लोगों के होश उड़ गए हैं। नेहा मलिक की इन तस्वीरों पर लोग अपना प्यार लुटा रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग मजे भी ले रहे हैं। बता दें कि अभिनेत्री नेहा मलिक सोशल मीडिया में काफी सक्रिय रहती हैं। वह अपने प्रशंसकों के बीच अपनी हॉट वीडियोज और फोटोज को शेयर करती रहती हैं। उनकी इन तस्वीरों को सोशल मीडिया में काफी पसंद भी किया जाता है।

इसे भी पढ़ें: Neha Malik ने ब्लैक आउटफिट में कराया फोटोशूट

इसे भी पढ़ें: फोटोशूट में नेहा मलिक ने लगाया बोल्डनेस का तड़का

Spread the news