Moradabad News: कहते हैं कि बिना आग के धुंआ नहीं उठता। मुस्लिम समाज पर आज अगर सवाल उठ रहे हैं, तो इसके लिए वह और उनका धर्म जिम्मेदार है। उनका धर्म इस लिए जिम्मेदार है, क्योंकि दूसरों के धर्म को पथभ्रष्ट करने की उनका धर्म इजाजत देता है। शायद यही वजह है कि लव जिहाद सहित कई घिनौनी हरकत मुस्लिम समाज के लोगों की तरफ की जाती रहती हैं। हिंदू महिलाओं को प्रेम जाल में फंसा कर उनके साथ दुष्कर्म करना इस समाज की साजिश का हिस्सा बन चुका है। ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद (Moradabad) से सामने आया है। जहां एक मौलान पर हिन्दू महिला को प्रेम जाल में फंसा कर गर्भवती करने और धर्म परिवर्तन कराकर निकाह करने का आरोप लगा है। पीड़िता ने मौलाना के तीन सगे भाइयों और दो बहनोई के खिलाफ भी सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी मौलाना निज़ामुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक मुरादाबाद देहात के डिलारी थाना इलाके में रहने वाली एक शादीशुदा महिला अपने बच्चे के इलाज को लेकर मौलाना निजामुद्दीन की संपर्क में आई थी। आरोप है कि मौलाना बच्चे को ठीक करने के बाहने महिला को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। पीड़िता का कहना है कि मौलाना ने खुद को उससे अविवाहित बताया था, जिसके बाद दोनों बेहद करीब आ गए। इस दौरान मौलाना ने उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए। जब वह गर्भवती हो गई तो मौलाना ने उसका धर्म परिवर्तन कराकर उससे निकाह कर लिया। धर्म परिवर्तन कराए जाने के बाद महिला का नाम शबीना रख दिया।

मौलाना के भाई और रिश्तेदार पर लगाया रेप का आरोप

महिला का आरोप है कि वर्ष 2016 से वह निजामुद्दीन के साथ रह रही थी, इस बीच मौलाना के तीन भाई और दो बहनोइयों ने भी उसे अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और धमकी दी कि अगर उसने इसके बारे में किसी से जिक्र किया तो उसे जान से मार देंगे। पुलिस को दिए शिकायत में महिला ने बताया है कि पति निजामुद्दीन से उसने जब इस बारे में बताया तो उसने मुंह बंद रखने की सलाह दी। उसने भी धमकाया कि अगर वह यह बात किसी और को बताएगी तो वह उसे तलाक दे देगा।

इसे भी पढ़ें: बृजभूषण सिंह के खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत झूठी

महिला की शिकायत पर मुरादाबाद के डिलारी थाना पुलिस ने आरोपी मौलाना, उसके तीन भाई और दो बहनोई के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मुख्य आरोपी मौलाना निजामुद्दीन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इस संदर्भ में मुरादाबाद के पुलिस अधीक्षक ग्रामीण संदीप कुमार मीणा का कहना है कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी पति निजामुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया गया है, बाकी अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: केजीएमयू की कार्डियोलॉजी बिल्डिंग में लगी आग

Spread the news