मायावती ने यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर किया बड़ा ऐलान, मीडिया की खबरों को किया खारिज

0
431
mayawati

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधान सभा चुनाव (UP Assembly Elections 2022) चुनाव को लेकर सियासी बिसात बिछनी शुरू हो गई है। नेता टिकट पाने की खातिर किसी भी दल में जाने को तैयार हैं तो पार्टियों को भी सत्ता में आने के लिए किसी से भी गठबंधन करने में कोई परहेज नहीं है। वहीं नेताओं के बागी तेवर से जूझ रही बसपा (BSP) ने विधानसभा चुनाव से पहले बड़ा ऐलान करके सबको चौंका दिया है। बीएसपी (BSP) सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा है कि बीएसपी चुनावों में किसी के साथ भी गठबंधन नहीं करेगी। गठबंधन को लेकर मीडिया में चल रही खबरों को उन्होंने झूठा करार दिया है। बता दे कि एआईएमआईएम से आगामी विधानसभा चुनाव में बसपा से गठबंधन किए जाने की खबरें मीडिया में तैर रही थीं, जिसपर बसपा सुप्रीमो ने आज अपना रुख साफ कर दिया है।

AIMIM से नहीं होगा BSP का गठबंधन

बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा है कि मीडिया के एक न्यूज चैनल में यह खबर प्रसारित की जा रही है कि यूपी में आगामी विधानसभा चुनाव में औवेसी की पार्टी AIMIM के साथ बीएसपी मिलकर लड़ेगी। उन्होंने कहा यह खबर पूरी तरह निराधार, भ्रामक और तथ्यहीन है। इसमें जरा सी भी सच्चाई नहीं है और बीएसपी इसका जोरदार खंडन करती है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि वैसे इस संबंध में पार्टी फिर से यह स्पष्ट करती है कि पंजाब को छोड़कर, यूपी और उत्तराखंड प्रदेश में अगले वर्ष होने वाला विधानसभा का यह आम चुनाव बीएसपी किसी भी पार्टी के साथ कोई भी गठबंधन करके नहीं लड़ेगी। मतलब आगामी विधानसभा चुनाव अकेले ही लड़ेगी।
सतीश चंद्र मिश्र को मिली बड़ी जिम्मेदारी

इसे भी पढ़ें: अपने मिशन से पीछे नहीं हटेंगे उमर अब्दुल्ला

मायावती ने आगे लिखा है कि बीएसपी के बारे में इस किस्म की मनगढ़ंत और भ्रमित करने वाली खबरों को खास ध्यान में रखकर ही अब बीएसपी के राष्ट्रीय महासचिव और राज्य सभा सांसद सतीश चंद्र मिश्र को बीएसपी मीडिया सेल का राष्ट्रीय कोओर्डिनेटर बना दिया गया है। इसके साथ ही उन्होंने मीडिया से अपील की है कि बसपा से जुड़ी खबरों को गलत, लिखने और दिखाने से पहले सतीश चंद्र मिश्र से उस संबंध में जरूर जानकारी हासिल कर लें।

इसे भी पढ़ें: पायल रोहतगी गिरफ्तार

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें