अभिनेत्री पायल रोहतगी गिरफ्तार, सोसाइटी के चेयरमैन के साथ गाली-गलौच करने का आरोप

0
475
payal-rohatgi

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर अपनी बेबाक राय रखकर हमेशा चर्चा में बनी रहने वाली अभिनेत्री पायल रोहतगी को अहमदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अभिनेत्री पर सोसाइटी के चेयमैन के साथ गाली-गलौच करने का आरोप है। बता दें कि पायल और सोसाइटी के बीच लंबे समय से झगड़ा चल रहा है। यह सोसाइटी अभी हाल ही में बनी है। पायल के पिता ने 4-5 साल पहले इस सोसाइटी में घर खरीदा था। पायल पर आरोप है कि सोसाइटी की सदस्य न होने के बावजूद भी अभिनेत्री 20 जून को सोसाइटी की एजीएम में शामिल हुईं। यहां उन्हें जब बोलने का मौका नहीं दिया गया तो मीटिंग के दौरान गाली-गलौच व झगड़ा करने लगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Team Payal Rohatgi (@payalrohatgi)

पायल के पति ने बताया मामला

गिरफ्तारी की सूचना पर पायल के पति संग्राम सिंह अहमदाबाद के लिए निकल चुके हैं। वह अहमदाबाद लैंड करते ही सीधे अहमदाबाद जाएंगे। वहीं उन्होंने बताया है कि सोसाइटी को पायल द्वारा घर के अंदर तथा बिल्डिंग के परिसर में किसी भी तरह के वीडियो को बनाने को लेकर आपत्ति थी और वो ऐसा करने से उन्हें हमेशा रोकते और टोकते थे। संग्राम सिंह के अनुसार सोसाइटी डेवलेपमेंट चार्ज के तौर पर पायल के परिवार से 5 लाख रुपये मांग रही थी। सोसाइटी और पायल के बीच विवाद का यह भी एक एक बड़ा मुद्दा है। संग्राम का कहना है कि अहमदाबाद पुलिस ने पायल को बिना किसी समन के शुक्रवार को सुबह 9 बजे उठाकर ले गई। उन्होंने कहा है कि पुलिस स्टेशन में उसके साथ बदतमीजी और मारपीट भी की गई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Team Payal Rohatgi (@payalrohatgi)

पहले भी हो चुकी हैं अरेस्ट

बता दें कि पायल रोहतगी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और वो कई मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखती रहती हैं। इस वजह से वह कई लोगों के निशाने पर भी रहती हैं। इसके चलते कई बार उन्हें विवादों का भी सामना करना पड़ता है। वर्ष 2019 में उन्होंने नेहरु-गांधी परिवार उन्होंने पोस्ट किया था, जिसको लेकर उन्हें गिरफ्तार किया गया था। हालांकि उन्हें एक ही दिन में जमानत मिल गई थी। पायल रहतोगी की हिंदुत्ववादी छवि है।

इसे भी पढ़ें: सुशील के साथ पुलिसकर्मी ने ली सेल्फी

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें