सुशील कुमार के साथ पुलिसकर्मी ने ली सेल्फी, वायरल हो गई तस्वीर

0
527
Sushil Kumar Policeman Selfie

नई दिल्ली: कहने को इस देश में कानून सबके लिए बराबर है। लेकिन रह-रह कर कुछ ऐसी तस्वीरें हमारे सामने आ जाती हैं, जिससे यह लगता है कि यह केवल कहने की बात है। यही वजह है कि बड़े-बड़े मामले में रसूखदार अपराधी या तो बाहर है या फिर उन्हें जेल में हर वो सुख सुविधा मिल रही है, जिसे बाहर रहकर भी लोगों नहीं पा पाते। हत्या के आरोपी सुशील कुमार के साथ पुलिसकर्मी की सेल्फी की तस्वीर भी कुछ इसी तरफ इशारा कर रही है कि सुशील कुमार की जेल में किस कदर खातिरदारी हो रही है।

पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के आरोपी रेसलर सुशील कुमार को आज तिहाड़ जेल से दिल्ली के मंडोली जेल में शिफ्ट किया गया है। जानकारी के मुताबिक सुशील कुमार को 2 नंबर जेल में रखा गया है। वहीं तिहाड़ जेल से निकलने वक्त कुछ पुलिसकर्मियों ने हसुशील कुमार के साथ सेल्फी ली, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बता दें कि सुशील कुमार वर्ष 2008 में आलंपिक पदक जीता था। लेकिन पहलवान सागर धनखड़ की हत्या ने उन्हें विनर से किलर बना दिया है। मामूली विवाद में सुशील कुमार और उसके अन्य साथियों ने पहलवान सागर धनखड़ की पीट-पीट कर हत्या कर दी थी।

इसे भी पढ़ें: केजरीवाल सरकार ने जरूरत से 4 गुना ज्यादा मांगी थी ऑक्सीजन

पुलिस ने हत्या के इस मामले में सुशील कुमार सहित अन्य कई लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है। घटना 4-5 मई को मध्य रात्रि सुशील कुमार अपने साथियों संग मिलकर पहलवान सागर धनखड़ के साथ छत्रसाल स्टेडियम में मार पीट की थी। इसकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई आई थीं, जिसमें सुशील कुमार सागर धनखड़ के साथ मारपीट करते साफ नजर आ रहे हैं। इस दौरान सुशील कुमार के साथ 12-15 लोग और 3 गाड़ियां थीं। इनमें से उनका एक साथी रिवाल्वर भी लिया हुआ था, जिसकी पहचान प्रिंस के रूप में हुई थी।

इसे भी पढ़ें: महबूबा का नहीं खत्म हुआ ‘पाक’ प्रेम

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें