स्टेशन पर 5 मिनट में दो बड़े धमाके, दो लोग घायल, पूरा इलाका सील

0
679
Jammu Airport Blast

श्रीनगर: जम्मू एयरपोर्ट परिसर के करीब एयरफोर्स स्टेशन के टेक्निकल इलाके में दो तेज धमाके हुए हैं। जानकारी के मुताबिक स्टेशन के अत्यधिक सुरक्षा वाले तकनीकी क्षेत्र में गत देर रात पांच मिनट के अंतराल में दो बड़े धमाके हुए हैं। अधिकारियों के अनुसार मौके पर पुलिस, बम डिस्पोजल स्क्वॉड और फॉरेंसिक टीम मौजूद है। अधिकारियों ने बताया कि विस्फोट शनिवार देर रात लगभग सवा दो बजे हुए। पहले विस्फोट के कारण हवाईअड्डे के तकनीकी क्षेत्र में एक इमारत की छत ढह गई। बता दें कि इस स्थान की देखरेख का जिम्मा वायु सेना के हवाले है और यह विस्फोट जमीन पर हुआ। इसमें किसी के हताहत होने की कोई जानकारी अभी तक नहीं मिली। बताया जा रहा है कि दो लोग जख्मी हुए हैं।

इस संदर्भ में रक्षा प्रवक्ता ने कहा कि जम्मू में वायु सेना के अड्डे में धमाके की खबर है। इसमें किसी जवान के हताहत होने की कोई खबर नहीं है और न ही किसी तरह के नुकसान हुआ है। जांच शुरू हो गई है, विस्तृत जानकारी का अभी इंतजार है।

इसे भी पढ़ें: जाम में फंसी बीमार महिला की मौत

वहीं घटना के बाद सुरक्षा बलों ने कुछ ही देर में पूरे इलाके को सील कर दिया है। सूत्रों की मानें तो वायु सेना अड्डे पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों और भारतीय वायु सेना के अधिकारियों की उच्च स्तरीय बैठक चल रही है। गौरतलब है कि जम्मू हवाई अड्डा एक असैन्य हवाई अड्डा है। ऐसे में यहां विसफोट होना सुरक्षा के लिहाज से बड़ी चूक मानी जा रही है।

इसे भी पढ़ें: अपने मिशन से पीछे नहीं हटेंगे उमर अब्दुल्ला

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें