Mathura: बदलते दौर में हर रिश्तों के तरह गुरु-शिष्य के रिश्ते भी कलंकित हो रहे हैं। भगवान से भी बड़ा माना जाने वाला शिक्षक अपनी हरकतों के चलते सिर्फ पेशे को कलंकित कर रहे है, बल्कि लोगों का शिक्षकों से भरोसा भी उठने लगा है। गुरु-शिष्य को कलंकित करने का ताजा मामला उत्तर प्रदेश मथुरा से सामने आया है। यहां एक शिक्षक ने अपनी ही नाबालिग छात्रा के साथ क्लास रूम में ही दुष्कर्म की कोशिश की है। शिक्षक की यह हरकत स्कूल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं बच्ची ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी, जिसके बाद परिजनों ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कराया है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कोसीकलां थाना पुलिस के मुताबिक, वारदात थाना क्षेत्र के एक हाईस्कूल का है। आरोपी टीचर की पहचान कर ली गई है, शिक्षक का नाम गोविंद बताया जा रहा है, फिलहाल आरोपी फरार हो गया है। पीड़िता कक्षा नौ की छात्रा है। आरोप है कि मंगलवार को स्कूल की छुट्टी होने के बाद आरोपी शिक्षक गोविंद ने किसी बहाने से छात्रा को रुकने के लिए कहा। जब सारे बच्चे स्कूल से चले गए तो आरोपी ने छात्रा के साथ गंदी हरकत करना शुरू दिया। पुलिस ने बताया कि यह गंदी हरकत स्कूल के कमरों में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

वहीं सोशल मीडिया में वायरल हो रहे सीसीटीवी फुटेज में आरोपी शिक्षक छात्र के साथ छेड़छाड़ करता नजर आ रहा है। छात्रा जब इसका विरोध करती है तो आरोपी उसे दबोच लेता है और उसके साथ अश्लील हरकत करने लगता है। सीसीटीवी फुटेज में आरोपी शिक्षक गोविंद छात्रा को अपना प्राइवेट पार्ट भी दिखाते हुए दिख रहा है। हालांकि मौका पाते ही छात्रा आरोपी के चंगुल से भाग निकलती है।

इसे भी पढ़ें: UP Dial-112 की महिला कर्मियों के प्रदर्शन पर एक्शन में सरकार

घर पहुंचकर छात्रा ने अपनी मां को पूरी घटना की जानकारी दी। मां ने उसके पिता से घटना के बारे में बताते हुए आरोपी शिक्षक के खिलाफ आवाज उठाने की बात कही। इसके बाद परिजन पीड़ित छात्रा को लेकर कोसीकलां थाने पहुंचे। जहां बच्ची के पिता ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ नामजद शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने बताया कि आरोपी शिक्षक गोविंद के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने स्कूल का सीसीटीवी फुटेज अपने कब्जे में ले लिया है। वहीं आरोपी शिक्षक फरार हो गया है, जिसकी तलाश में पुलिस जुट गई है।

इसे भी पढ़ें: त्रेतायुगीन अयोध्या की बिखरने लगी छटा

Spread the news