Mahua Moitra: संसद में सवाल पूछने के बदले कैश लेने के मामले में टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा (TMC MP Mahua Moitra) की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। अब इस मामले की जांच सीबीआई (CBI) करेगी। लोकपाल ने बुधवार को इसकी संस्तुति कर दी है। भाजपा सांसद निशिकांत दुबे (Nishikant Dubey) ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। बीजेपी सांसद ने ट्वीट करते हुए लिखा कि लोकपाल ने उनकी ही शिकायत पर टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra) के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा से खिलवाड़ करने पर सीबीआई (CBI) जांच का आदेश दिया है।

गौरतलब है कि टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा (TMC MP Mahua Moitra) पर रिश्वत लेकर संसद में सवाल पूछने का आरोप है। बता दें कि भाजपा सांसद निशिकांत दुबे (Nishikant Dubey) की शिकायत पर संसद की एथिक्स कमेटी पहले से ही इस मामले की जांच कर रही है। बीजेपी सांसद का आरोप है कि टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा (TMC MP Mahua Moitra) ने पीएम मोदी और अदाणी समूह को टारगेट करने के लिए व्यवसायी दर्शन हीरानंदानी से रिश्वत ली है। महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra) पर यह भी आरोप है कि उन्होंने गोपनीय संसदीय लॉगिन का पासवर्ड एक व्यापारी के साथ शेयर किया था। इस मामले में व्यापारी ने खुद एक हलफनामा जारी कर इस बात की जानकारी दी थी कि संसद में सवाल पूछने के लिए महुआ मोइत्रा की जो लॉगिन आईडी है, उसका पासवर्ड उनके पास भी था।

इसे भी पढ़ें: कैटरीना भी हुईं डीपफेक का शिकार, टॉवल सीन के साथ छेड़छाड़

महुआ ने मीडिया पर किया पलटवार

सवाल पूछने के बदले कैश लेने के मामले में फंसी टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा के निशाने पर न सिर्फ जांच कर रही एथिक्स कमेटी है, बल्कि वह मीडिया को भी धमकाने से बाज नहीं आ रही हैं। उन्होंने मीडिया को टॉरगेट करते हुए कहा है कि जो मीडिया मेरा उत्तर जानने के लिए फोन कर रहे हैं। उनसे कहना है कि सीबीआई को 13 हजार करोड़ रुपये के अडानी कोल स्कैम मामले में पहले मेरे खिलाफ एफआईआर दर्ज करनी होगी। मोइत्रा ने यह भी कहा है कि राष्ट्रीय सुरक्षा का मुद्दा यह है कि कैसे संदिग्ध एफपीआई स्वामित्व वाली (चीनी और संयुक्त अरब अमीरात सहित) अडानी कंपनियां भारतीय बंदरगाहों और हवाई अड्डों को खरीद रही है। इसके साथ ही उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि सीबीआई आपका स्वागत है। आओ और मेरे जूते गिनो।

इसे भी पढ़ें: लापरवाही पर 12 चकबंदी अधिकारियों का रोका वेतन

Spread the news