Lucknow News: यूपीटीए राज्यस्तरीय टेनिस प्रतियोगिता में आयरा, सानिध्य और आशी चैंपियन

0
20
Lucknow News

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी के उन्नाद टेनिस अकादमी, आशियाना में चल रही उत्तर प्रदेश टेनिस एसोसिएशन (यूपीटीए) राज्यस्तरीय टेनिस प्रतियोगिता के दूसरे दिन आयरा, सानिध्य धर द्विवेदी, आशी, ध्रुव सिंह, शुभी, विवान चैंपियन बने। सब जूनियर वर्ग के अंडर 14 बालिकाओं के फाइनल में आयरा ने अरुंधती को कड़े मुकाबले में 7-6 (7-4) से हराकर खिताब अपने नाम किया। वहीं अंडर 14 बालक वर्ग में सानिध्य धर द्विवेदी ने वंशराज जलोटा को टाईब्रेक तक खिंचे मुकाबले में 7- 6 (7-1) से हरा दिया।

इसी तरह अंडर 12 वर्ग के बालिकाओं के फाइनल में आशी शमशेरी ने सिद्धि सिंह को 5-3 से हराकर चैंपियनशिप पर कब्जा जमा लिया। अंडर 12 बालक वर्ग में ध्रुव सिंह चैंपियन बने उन्होंने अपने प्रतिद्वंदी किंजलक श्रीवास्तव को 5-2 से हराया। सब जूनियर के अंडर 10 वर्ग में बालिका वर्ग में शुभी चैंपियन बनीं उन्होंने फाइनल में अपनी प्रतद्वंदी सौंदर्या जायसवाल को 5-4 (7-5) से हराया। अंडर 10 वर्ग में बालकों का फाइनल विवान श्रीवास्तव ने जीता। उन्होंने कड़े मुकाबले में कृष्णा को 5-4 (10-8) से हराया।

इसे भी पढ़ें: जोशीमठ पर ISRO में तस्वीरें आने के बाद बवाल, आया NDMA का नया आदेश

प्रतियोगिता का जूनियर और मेंस, वुमेन वर्ग 14-15 जनवरी, 2023 को आयोजित होगा। इस प्रतियोगिता का समापन 15 जनवरी को होगा। इसी दिन जूनियर और सीनियर वर्ग का उद्घाटन और ट्राफी का अनावरण भी उनके द्वारा ही किया जाएगा। इस अवसर पर यूपीटीए श्रेष्ठ खिलाडियों, कोच और ऑफीशियल्स का सम्मान भी करेगा। प्रतियोगिता का समापन 15 जनवरी को प्रस्तावित है।

इसे भी पढ़ें: शिवावतार सरस्वती पुत्र गुरु गोरखनाथ

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें