Pratapgarh News: बीएसएफ मे तैनात जिले के जांबाज जवान शिव बहादुर सिंह की वीरगति को लेकर सांसद संगम लाल गुप्ता, सपा नेता छविनाथ यादव, संतोष यादव, अश्वनी सोनी, मनीष पाल सहित तमाम नेताओं के साथ उमड़े हुजूम ने भावभीनी पुष्पांजलि अर्पित की है। बता दें कि सदर विधानसभा के बड़नपुर, कटरा निवासी शिवबहादुर सिंह बीएसएफ में एएसआई पद पर पश्चिम बंगाल में तैनात थे, जो 11 जनवरी को शहीद हो गये थे। जिनका अन्तिम संस्कार शनिवार को उनके पैतृक आवास बड़नपुर में हुआ।

अन्तिम संस्कार यात्रा में समाजवादी पार्टी के निवर्तमान जिलाध्यक्ष छविनाथ यादव, पूर्व विधायक नागेंद्र सिंह मुन्ना यादव, अब्दुल कादिर जिलानी, नरेंद्र पाल, संतोष यादव, अश्वनी सोनी, सिराजुल हक, तबारक हुसैन, पूर्व मीडिया प्रभारी मनीष पाल सहित बड़ी संख्या में लोगों ने शामिल होकर भावभीनी पुष्पांजलि अर्पित की। वहीं दूसरी ओर कांग्रेस विधानमण्डल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना तथा राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने भावभीनी पुष्पांजलि अर्पित की है।

Pratapgarh News

राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने कहा कि बीएसएफ ने एएसआई के पद पर तैनात शिव बहादुर सिंह ने सेवा के दौरान शहादत देकर प्रतापगढ़ के शौर्य की गाथा के इतिहास के पन्ने मे एक और अदम्य साहस का अध्याय देश के नाम किया है। वहीं रामपुर खास की विधायक एवं कांग्रेस विधानमण्डल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने भी शहीद शिव बहादुर सिंह के वीरगति को लेकर श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए देश की आंतरिक सुरक्षा में उनके योगदान को अविस्मरणीय कहा है। सांसद प्रमोद तिवारी व विधायक मोना की ओर से यह जानकारी शनिवार को यहां मीडिया प्रभारी ज्ञानप्रकाश शुक्ल के हवाले से जारी विज्ञप्ति मे दी गई है।

इसे भी पढ़ें: जोशीमठ पर ISRO में तस्वीरें आने के बाद बवाल, आया NDMA का नया आदेश

Spread the news