मुंबई: लाउडस्पीकर से अजान विवाद के बीच छिटपुट हिंसा के बीच ईद खत्म हो गया है। वहीं लगातार बयानों के चलते महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray) के खिलाफ भड़काऊ बयान देने का मुकदमा दर्ज किया गया है। राज ठाकरे (Raj Thackeray) पर मुकदमा दर्ज किए जाने के बाद एमएनएस कार्यकर्ता भड़क गए हैं। उन्होंने उद्धव सरकार को चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर राज ठाकरे पर कार्रवाई की गई तो वह लोग सड़क पर उतरकर प्रदर्शन करेंगे। वहीं अपने एक ट्वीट को लेकर राज ठाकरे एकबार फिर सुर्खियों में आ गए हैं।

राज ठाकरे ने लाउस्पीकर पर नमाज पढ़े जाने के विरोध में सोशल मीडिया में बड़ा एलान किया है। उन्होंने ट्विटर पर लाउडस्पीकर के विरोध को लेकर लोगों से एक बड़ी अपील करते हुए कहा है कि 4 मई को जहां भी लोग अजान सुनाई दे, वहीं लाउडस्पीकर पर हनुमान चालीसा का पाठ करें।

इसे भी पढ़ें: गुरु महंथ अवेद्यनाथ को याद कर भावुक हुए सीएम योगी

राज ठाकरे ने ट्वीट करते हुए अपील किया है कि मैं सभी हिंदुओं से अपील करता हूं कि कल, 4 मई, यदि आप लाउडस्पीकरों को अजान बजाते हुए सुनते हैं, तो उन्हीं जगहों पर लाउडस्पीकर पर हनुमान चालीसा बजाएं! तभी उन्हें इन लाउडस्पीकरों की बाधा का एहसास होगा! बता दें कि महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर को लेकर विवाद चरम पर है। इसको लेकर शिवसेना और राज ठाकरे के बीच विवाद काफी बढ़ गया है। शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में राज ठाकरे पर हमला बोलते हुए लिखा है कि 1 मई को मुंबई में बीजेपी की बूस्टर डोज रैली शिवसेना को निशाना बनाने के लिए बनाई गई थी। जबकि बीजेपी की रखैल मनसे ने औरंगाबाद में अपनी रैली में शरद पवार को निशाना बनाया था।

इसे भी पढ़ें: इंदिरा गांधी के हश्र से केजरीवाल सबक लें

Spread the news