जम्मू में फिर दिखे संदिग्ध ड्रोन, अलर्ट पर सुरक्षा बल

0
675
Jammu Drones seen

जम्मू: जम्मू-कश्मीर को अशांत करने के लिए इस समय आतंकी ड्रोन का सहारा ले रहे हैं। जम्मू एयरफोर्स स्टेशन पर ड्रोन हमले के सफल होने बाद से लगातार सीमा पार से हमले की साजिश रची जा रही है। बुधवार तड़के कालूचक और कुंजावनी में एक बार फिर संदिग्ध ड्रोन उड़ते नजर आए, हालांकि सेना के हरकत में आते ही ये गायब हो गए। बताया जा रहा है सुबह 5 बजे के करीब हवा में ड्रोन दिखाई दिए थे।

सेना के सूत्रों के मुताबिक कालूचक के गोस्वामी एनक्लेव के पास किसी संदिग्ध वस्तु को आसमान में उड़ते देखा गया। वहीं खबर है कि कुंजावनी के करीब भी एक ड्रोन देखा गया है, जो करीब 800 मीटर की ऊंचाई पर उड़ रहे थे। बता दें कि इससे पहले भी रविवार की रात में कालूचक मिलिट्री स्टेशन के पास दो ड्रोन देख गए थे। हालांकि एयरफोर्स स्टेशन पर हुए ड्रोन हमले के बाद से सुरक्षाबल अलर्ट पर हैं और ड्रोन दिखते ही फायरिंग शुरू कर दी जा रही है।

इसे भी पढ़ें: युवती का किडनैप कर कराया धर्मांतरण

गौरतलब है कि जम्मू के एयरफोर्ट स्टेशन पर शनिवार रात हुए ड्रोन हमले के बाद से सुरक्षा एजेंसी अलर्ट पर हैं। इस हमले की जांच एनआईए को सौंपी गई है और इस हमले के पीछे किसी बड़ी साजिश का अंदेशा लगाया जा रहा है। ऐसा मालूम चल रहा है कि अब आतंकी ड्रोन के माध्यम से सैन्य अड्डों को निशाना बनाने की कोशिश में हैं और इसी मकसद से एयरफोर्स स्टेशन पर ड्रोन हमला हुआ था। ज्ञात हो कि जम्मू एयरफोर्स स्टेशन और अंतरराष्ट्रीय सीमा के बीच हवाई दूरी मात्र 14 किलोमीटर है। इस इलाके में कई सैन्य ठिकाने और प्रतिष्ठान हैं।

इसे भी पढ़ें: एयरफोर्स स्टेशन पर ड्रोन से हमला

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें