jailer Showcase: सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की अपकमिंग फिल्म जेलर (jailer) का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार है। काफी समय हो गया एक्टर रजनीकांत ने एक भी फिल्म नहीं दी। वहीं वह इस समय फिल्म जेलर (film Jailer) को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस बीच उनकी फिल्म जेलर का शोकेस वीडियो जारी कर दिया गया है। जेलर का शोकेस वीडियो आने के बाद फैंस का एक्साइटमेंट और भी बढ़ गया है। जेलर के शोकेस वीडियो में रजनीकांत अपने पुराने चिरपरिचित अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस उम्र में उनका धमाकेदार एक्शन देखकर फैंस बेहद उत्साहित हैं।

मेकर्स ने फिल्म जेलर का शोकेस वीडियो बुधवार की शाम को जारी कर दिया है। इसमें रजनीकांत काफी दमदार रोल में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देख रजनीकांत के फैंस फिल्म को लेकर उत्सुक हो उठे हैं। 2 मिनट 15 सेकेंड के इस वीडियो में एक्शन, गोली-बारी, खून-खराबा सबकुछ देखने को मिल रहा है। वीडियो में रजनीकांत का रोल काफी सस्पेंसफुल लग रहा है। इस वीडियो में रजनीकांत फुल एक्शन मोड में नजर आए हैं। वीडियो में कभी उनका किरदार काफी घातक लग रहा है, तो कभी साधारण स्वभाव में नजर आ रहे हैं। वीडियो के एक सीन में बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ की भी झलक नजर आ रही है। काबिलेगौर है कि इस फिल्म को नेल्सन दिलीप कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)

बता दें कि रजनीकांत के देशभर में करोड़ों फैंस हैं। उनके एक्शन के लाखों दीवाने हैं, जो उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। जेलर के रिलीज हुए इस शोकेस वीडियो को यूट्यूब पर जबरदस्त व्यूज मिल रहे हैं। वीडियो जारी होते ही इसे 3 मिलियन यानी 30 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। जानकारी के मुताबिक फिल्म जेलर 10 अगस्त से सिनेमाघरों में लगने वाली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)

वायरल हुआ जेलर का गाना

फिल्म जेलर में मशहूर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया भी नजर आने वाली हैं। फिल्म जेलर का हाल ही में ‘कावाला’ नाम से एक गाना जारी हुआ है, जो सामने आते ही छा गया। ‘कावाला’ गाने और उसमें एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के डांस स्टेप को लोगों ने काफी पसंद किया, जो अब वायरल ट्रेंड का हिस्सा बन गया है। ‘कावाला’ गाने का लोग सोशल मीडिया पर रील्स वीडियो बना रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: टॉपलेस सीन को लेकर तमन्ना पर भड़के फैंस

इसे भी पढ़ें: तमन्ना ने किसिंग सीन से मचाया धमाल

Spread the news