IND vs AUS: भारतीय टीम के कार्यवाहक कप्तान सूर्यकुमार यादव (SuryaKumarYadav) ऑस्ट्रेलिया बनाम T20I श्रृंखला से पहले प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया की कम उपस्थिति से देख दंग रह गए। विजाग में सूर्यकुमार यादव (SuryaKumarYadav) की प्रेस कॉन्फ्रेंस में मात्र दो पत्रकार शामिल हुए। टी20 मैच से पहले प्रेस कांफ्रेंस में केवल 2 पत्रकारों के पहुंचने से सूर्यकुमार यादव (SuryaKumarYadav) सदमे हैरान हैं। पत्रकारों की तरफ से पूछे गए सवालों का जवाब देने से पहले सूर्यकुमार यादव ने मुस्कुराते हुए कहा, केवल 2 लोग?

गौरतलब है कि भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया T20I श्रृंखला वनडे विश्व कप फाइनल 2023 के ठीक 4 दिन बाद शुरू होती है। भारत और ऑस्ट्रेलिया ने 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला खेला था। इसमें ऑस्ट्रेलिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम इंडिया को हराकर वर्ल्ड चैंपियन बना। ऑस्ट्रेलिया छठी बार वर्ल्ड कप जीतने में सफल रहा। वहीं भारतीय टीम के कई सदस्यों को विश्व कप फ़ाइनल हार की भावनाओं से तत्काल आगे बढ़ते हुए टी20 श्रृंखला की तैयारी शुरू करनी पड़ी।

इसे भी पढ़ें: मंदिर के गर्भगृह में 12.20 मिनट पर विराजमान हो जाएंगे रामलला

वहीं ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन ने मैच से पहले शेड्यूल को लेकर चिंता जाहिर की है। उन्होंने कहा कि यह समझना मुश्किल है कि खिलाड़ियों को अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने के लिए 23 नवंबर को आना होगा। टी20 मैच से पहले फॉक्स स्पोर्ट्स ने लाबुशैन के हवाले से कहा, “यह आश्चर्यजनक है कि कल एक और खेल है।” लाबुशेन ने यह भी कहा कि यह समझना मुश्किल है कि वे लोग एक दिन में कैसे खेलेंगे। बता दें कि भारत ने ऑस्ट्रेलिया टी20 सीरीज के मुकाबले के लिए एक युवा टीम चुनी है। हालांकि भारतीय टीम में हार्दिक पंड्या, रोहित शर्मा, केएल राहुल के साथ-साथ जसप्रित बुमरा शामिल नहीं हैं।

इसे भी पढ़ें: परिवहन निगम के ड्राइवर-कन्डक्टर्स के पारिश्रमिक में बढ़ोत्तरी

Spread the news