Sofia Ansari: दिलकश अदा से लाखों दिलों पर राज करने वाली सोशल मीडिया क्वीन सोफिया अंसारी (Sofia Ansari) अपने सोशल मीडिया अकाउंट से हैरान करने वाली वीडियो शेयर किया है। बता दें कि सोशल मीडिया पर सोफिया अंसारी (Sofia Ansari) की खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं। सोफिया अंसारी (Sofia Ansari) का यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे हैं। सोफिया के प्रशंसक इन तस्वीरों की तारीफ में कसीदे पढ़ रहे हैं। ब्लैक ड्रेस में सोफिया अंसारी (Sofia Ansari) का यह वीडियो बेहद कामुक अंदाज में शूट किया गया है। बता दें कि सोफिया अंसारी (Sofia Ansari) के अलावा और कई सुंदरियां है जो सोशल मीडिया में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरती रहती हैं। यही वजह है कि सोशल प्लेटफार्म पर इन दिनों अभिनेत्रियों की तरह इन सुंदरियों की चर्चाएं खूब हो रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sofia Ansari (@sofia9__official)

इन सुंदरियों के हॉट अदाओं को देखकर कहा जा सकता है कि सोशल मीडिया पर सबसे हॉट कौन है, इसकी होड़ लगी हुई है। पूनम पांडेय, उर्फी जावेद, शर्लिन चोपड़ा, नम्रता मल्ला जैसी अभिनेत्रियां इन दिनों एक्टिंग से ज्यादा अपने हॉटनेस को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इन सबके बीच लाखों दिलों की धड़कन बन चुकी गुजरात की तीखी छुरी सोफिया अंसारी (Sofia Ansari) सोशल मीडिया पर अपने हुस्न का तड़का लगा रही हैं। बीते दिनों सोफिया असारी (Sofia Ansari) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sofia Ansari (@sofia9__official)

इस वीडियो में वह जबरदस्त ठुमके लगा रही हैं। उनकी कातिल अदा को देखकर फैंस लिख रहे हैं, यूपी वाला ठुमका छा गया। फैंस का कहना है कि सोफिया अंसारी की अदाओं में एक अलग ही नशा है, जिसे देखकर लोग अपने दिलों को काबू में नहीं रख पाते। बता दें कि सोफिया अंसारी के डांस वीडियो को देखकर उनके फैंस की सांसे अटक जाती हैं। हुस्न की मल्लिका मानी जाने वाली सोफिया अंसारी (Sofia Ansari) ने इंस्टाग्राम पर अपने फोटोज और वीडियोज से कोहराम मचाती रहती हैं। अपने इस नये वीडियो में वह टोन्ड फिगर को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। बेली डांस और यूपी वाले ठुमके से वह लोगों के दिलों को मचलने पर मजबूर कर रही हैं। ग्रे कलर के ब्रा और चेक पैन्ट में बलखाती कमर को मटका कर सोफिया अपने फैंस पर कहर ढा रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sofia Ansari (@sofia9__official)

सोफिया अंसारी (Sofia Ansari) अक्सर सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा शेयर कर देती हैं कि लोग उनके दीवाने बन जाते हैं। बीते दिनों उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ फोटोज और वीडियो को शेयर किया है, जिससे सोशल मीडिया पर कोहराम मच गया है। सोफिया ने बारिश में नहाते हुए अपना बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसे देखकर उनके फैंस आह भरते नजर आ रहे हैं। सोफिया के इस वीडियो को देखकर समझा जा सकता है कि वह बारिश का लुत्फ उठा रही हैं। इस दौरान वह कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक किलर पोज दे रही हैं। सोफिया अंसारी के इस वीडियो को देखकर लाखों लोगों की सांसे अटक गई हैं। सोफिया के इस वीडियो और फोटोज पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। कुछ सोफिया के साथ भीगने की इच्छा जता रहे हैं, तो कुछ अकेले भींगने को गलत बता रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sofia Ansari (@sofia9__official)

सोफिया अंसारी (Sofia Ansari) अपने ग्लैमरस और सेक्सी लुक्स की वजह से अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोफिया की बलखाती अदा किसी को दीवाना बना देने के लिए काफी है। सोफिया अंसारी (Sofia Ansari) की खूबसूरती का लाखों लोग कायल हैं। प्रशंसक सोफिया की खूबसूरती की तरीफ करने से खुद को रोक नहीं पाते। शायद यही वजह है कि सोफिया अंसारी (Sofia Ansari) की तस्वीरों और वीडियोज को लाइक के साथ जमकर तारीफ मिल रही है। एक दौर था जब अभिनेत्रियों की पहचान उनके अभिनय से होता था। समय बदला तो अभिनय के साथ अभिनेत्रियों की पहचान उनकी खूबसूरती से होने लगी। लेकिन हाल के वर्षों में अभिनेत्रियों में अपनी बोल्डनेस से पहचान बनाने का नाया ट्रेंड चल निकला है। आज दर्शक अभिनय से ज्यादा अभिनेत्रियों की पहचान उनकी बोल्ड अदाओं से करने लगे हैं। शायद यही है कि मशहूर अभिनेत्रियां बोल्ड बालाओं के सामने गायब सी हो गई हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sofia Ansari (@sofia9__official)

हालांकि ये बोल्ड सुंदरियां समय के हिसाब से और प्रशंसकों की मांग को समझते हुए खुद को तैयार कर लिया है। बोल्ड अभिनेत्रियों में पूनम पांडेय, नम्रता मल्ला, मल्लिका शेरावत, ईशा गुप्ता, उर्फी जावेद सरीखे अनेक नाम शामिल हैं, जिनकी पहचान काम से ज्यादा उनकी सेक्सी फिगर है। इन्हीं में एक नाम एक्ट्रेस सोफिया अंसारी (Sofia Ansari) का भी आता है, जो बोल्डनेस के मामले में उर्फी जावेद को कड़ी टक्कर देती हैं। सांफिया अंसारी (Sofia Ansari) ने हाल ही में कुछ लेटेस्ट तस्वीरों को सोशल मीडिया में शेयर तहलका मचा दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sofia Ansari (@sofia9__official)

सोफिया अंसारी (Sofia Ansari) रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं। वह अपनी बोल्ड अदाओं से सोशल मीडिया में छाई रहती हैं। सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए वह अक्सर लेटेस्ट तस्वीरें व वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में शेयर किए गए इन तस्वीरों में वह उर्फी जावेद को टक्कर देती नजर आ रही है। सोफिया अंसारी (Sofia Ansari) की ये तस्वीरें सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही हैं।

इसे भी पढ़ें: Sofia Ansari ने वीडियो में लगाया हॉट अदाओं का तड़का

इसे भी पढ़ें: Sofia Ansari ने सोशल मीडिया पर किया धमाका

Spread the news