बरेली: एफआर इस्लामिया इंटर कॉलेज के प्रवक्ता ने दूसरी शादी कर ली। जब पहली पत्नी ने इस शादी का विरोध किया तो शौहर ने उसे तीन तलाक की धमकी दी। पत्नी ने डीआईओएस को शिकायती पत्र देकर इंटर कॉलेज प्रवक्ता पर कार्रवाई की मांग की है। थाना किला क्षेत्र के आनंद विहार की खालदा अंजुम पत्नी अनवर अली पुत्री सैयद मुनव्वर अली ने जिला विद्यालय निरीक्षक को एक शिकायती पत्र देते हुए अपने शौहर के खिलाफ कार्यवाही की मांग की।

खालदा अंजुम ने बताया कि शौहर अनवर अली ने उसे धोखे में रखकर दूसरी शादी कर ली। जब दूसरी शादी का उसे पता चला तो उसने अपने शौहर से इस बात का विरोध जताया। विरोध करने पर अनवर अली ने मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया और उस पर तेजाब डालने की धमकी दी। खालदा ने अनवर अली के खिलाफ थाना किला में मुकदमा दर्ज कराया। इससे पहले अनवर अली की दूसरी पत्नी शाइस्ता ने मुरादाबाद में अनवर अली के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

इसे भी पढ़ें: हेड कांस्टेबल की पत्नी से रेप

खालदा ने जिला विद्यालय निरीक्षक को एक पत्र दिया। साथ ही एफआर इस्लामिया इंटर कॉलेज के प्रबंधक, प्रधानाचार्य और अध्यक्ष को भी पत्र लिखकर शौहर अनवर अली के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। लेकिन इस्लामिया इंटर कॉलेज के प्रबंधक, अध्य्क्ष और प्रधानाचार्य ने अभी तक इस मामले मेंकोई कार्रवाई नहीं की।

आत्महत्या की दी धमकी

खालदा अंजुम ने जिला विद्यालय निरीक्षक, एफआर इस्लामिया इंटर कॉलेज के प्रबंधक व अध्यक्ष और प्रधानाचार्य को 20 जुलाई को पत्र भेजकर कहा है कि 30 जुलाई तक अगर अनवर अली पर कोई कार्रवाई नहीं की गई तो वह आत्महत्या करने पर मजबूर हो जाएगी। इसकी सारी जिम्मेदारी अनवर अली व कॉलेज प्रशासन की होगी। महिला का कहना है कि अब जिला विद्यालय निरीक्षक से लेकर प्रबंधक अध्यक्ष और प्रधानाचार्य अनवर अली पर कार्रवाई करके न्याय दिलाते है या नहीं देखना होगा।

इसे भी पढ़ें: शादी का झांसा देकर बनाया शारीरिक संबंध

Spread the news