Gonda News: सरकार किसी की भी रहे दबंग हमेशा व्यवस्था पर भारी पड़ जाते हैं। प्रदेश की योगी सरकार एक तरफ जहां बेहतर सुशासन का दावा कर रही है, वहीं दबंग ग्रामीणों का रास्ता रोक कर व्यवस्था को खुली चुनौती दे रहे हैं। मामला गोंडा जनपद के परसपुर थाना क्षेत्र के दुबे पुरवा का है। जहां गांव के दबंग शिव शंकर दुबे पुत्र मगन बिहारी, हक्कू दुबे पुत्र शिव शंकर, अनु दुबे पुत्र हक्कू, प्राग दत्त दुबे पुत्र रामशंकर आदि ने आम रास्ते को रोक दिया है। इससे गांव के लोगों का निकलना दूभर हो गया है। शिवा धर दुबे के नेतृत्व में गांव के लोगों ने करनैलगंज एसडीएम से मिलकर मामले की लिखित शिकायत की है। वहीं शिकायत किए जाने पर दबंग लोगों को धमका रह हैं।

मामले में शिवा धर दुबे ने बताया कि गांव का रास्ता काफी पुराना है। इस रास्ते से गांव के करीब 50 परिवारों का आना जाना है। जिसे गांव के दबंगों ने रोक दिया है। इससे लोगों में काफी आक्रोश है। उन्होंने बताया कि रास्ता रोकने वाले दबंग किस्म के लोग हैं, जो शिकायत करने पर लोगों को धमका रहे हैं। एसडीएम से शिकायत पर उन्होंने मामले की जांच कर रास्ता खाली कराने का आश्वासन दिया है। शिवा धर दुबे ने बताया कि रास्ता अवरुध होने से लोगों का घरों से निकलना मुश्किल हो गया है।

इसे भी पढ़ें: टीबी मुक्त करने के लिए चंद्रभानु गुप्ता कृषि महाविद्यालय ने बढ़ाया हाथ

शिवा धर दुबे ने बताया कि शिव शंकर दुबे आदि को राजनीतिक संरक्षण प्राप्त है, जिसके चलते प्रशासनिक स्तर से भी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। वहीं रास्ता अवरुध होने से लोगों में गुस्सा बढ़ता जा रहा है, जिससे कभी भी बड़ी घटना हो सकती है।

इसे भी पढ़ें: अयोध्या में ट्रस्ट को सौंपी गईं शालिग्राम शिलाएं, वैदिक आचार्यों ने किया पूजन-अर्चन

Spread the news