लड़की ने ऑर्डर लेने से किया इनकार तो Zomato डिलिवरी ब्यॉय ने तोड़ दी नाक, देखें वीडियो

0
184
assault

नई दिल्‍ली। भागदौड़ भरी जिंदगी में लोग खाना बनाने की जगह फूड डिलिवरी पर निर्भर होते जा रहे हैं। फूड डिलिवरी के लिए कई सारे प्लेटफॉर्म भी हैं। इन्हीं में से एक जोमैटो भी शामिल है। हालांकि जोमैटो काफी फूड डिलिवरी के लिए काफी अच्छा माना जाता है, लेकिन हाल के दिनों में जोमैटो डिलिवरी ब्यॉय की जो हरकते सामने आ रही हैं वह काफी शर्मनाक है। डिलिवरी ब्यॉय का रास्ते में खाना खाने वाले वीडियो के बाद अब ऐसी हरकत सामने आई है जो चौंकाने वाली है। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक लड़की का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो बेहद हैरान करने वाला है। यह वीडियो बेगलुरु की ब्यूटी इंफ्लूएंसर हितेशा चंद्राणी ने शेयर करके डिलिवरी ब्यॉय द्वारा उनके साथ की गई हरकत के बारे में बता रही हैं।

आर्डर देने में हुई देरी

हितेशा चंद्राणी ने इस वीडियो को 10 मार्च को साझा किया है। इस वीडियो में उनकी नाक से खून बह रहा है। उनकी नाक तोड़ने वाला कोई और नहीं बल्कि जोमैटो का डिलिवरी ब्यॉय था। हितेशा चंद्राणी के मुताबिक डिलिवरी कैंसिल करने की बात पर जोमैटो डिलिवरी बॉय ने उन पर हमला कर उनकी नाक तोड़ दी। हितेशा फूड ऑर्डर किया था लेकिन जोमैटो ऑर्डर पहुंचाने में देरी कर दिया। इस पर उन्होंने जोमैटो से इस ऑर्डर को कैंसिल करने या फिर इसे कॉम्प्लीमेंट्री कर देने के लिए कहा था।

आर्डर कैंसिल करने पर भड़का डिलिवरी ब्यॉय

हितेशा के मुताबिक उन्होंने 9 मार्च को शाम 3.30 बजे ऑर्डर प्लेस किया था लेकिन उन्हें यह ऑर्डर 4.30 बजे शाम को मिला। ऑर्डर समय से न मिलने पर उन्होंने कस्टमर सपोर्ट को फोन कर कहा ऑर्डर को कैंसिल करने के लिए कहा। वहीं उन्होंने डिलिवरी बॉय से ये कहा कि ऑर्डर को कैंसिल करना है या कॉम्प्लीमेंट्री करना है और वह इसके कंफर्मेशन का इंतजार कर रही हैं। यह सुनकर डिलिवरी ब्यॉय उन पर चिल्लाने लगा और ऑर्डर को वापस ले जाने से इनकार कर दिया, और वह उन पर जोर जोर से चिल्लाने लगा।

इसे भी पढ़ें: जानिए सफेद मूंछों वाली चिड़िया का राज, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही वायरल

घर में घुसकर किया हमला

डिलिवरी ब्यॉय की हरकत से हितेशा काफी डर गईं और उन्होंने दरवाजा बंद करने लगीं। लेकिन डिलिवरी बॉय जबरन उनके घर में घुस गया और उनकी नाक पर जोर का मुक्का मार दिया। इससे वह दर्द से चिल्लाने लगीं, लेकिन कोई उनकी मदद को नहीं आया और डिलिवरी ब्यॉय आर्डर लेकर भाग गया। हालांकि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद हितेशा के समर्थन में कई लोग उतर गए हैं। वहीं जोमैटो ने भी बयान जारी कर घटना को अफसोस जताया है। साथ ही सभी जरूरी कदम उठाने का भरोसा जताया है।

इसे भी पढ़ें: कुत्ते के सामने शेरनी का हुआ बुरा हाल, देखें लड़ाई का वीडियो

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here