डकैतों ने लूट का विरोध करने पर परिवार के 4 सदस्यों को मारी गोली, 3 की मौत

0
435
ghaziabad triple murder

गाजियाबाद: अपराधियों ने गाजियाबाद में बड़ी घटना को अंजाम दिया है। यहां डकैतों ने लोनी के मेन बाजार में बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। डकैती करने के लिए घर में घुसे बदमाशों ने विरोध करने पर एक ही परिवार के चार सदस्यों को गोली मार दी। इसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायल वृद्धा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार गाजियाबाद के लोनी के मुख्य बाजार में रियाज कपड़े वाले के यहां बदमाश डकैती के इरादे से घुसे थे। इस दौरान परिवार के सदस्यों ने डकैतों का विरोध किया, जिस पर उन्होंने 70 साल के रईसुद्दीन, उनके बेटे अजहर 30 और इमरान 28 वर्ष की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके साथ ही रईसुद्दीन की 65 साल की पत्नी फातिमा को भी गोली मार दी। फातिमा को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं डकैतों ने घर से क्या ले गए हैं इसकी जानकारी जुटाई जा रही है। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इसे भी पढ़ें: विरोध के बावजूद आवासीय फ्लैट में खोला कार्यालय

स्थानीय लोगों का कहना है कि देर रात कपड़ा व्यापारी रियाजुद्दीन के घर में घसे बदमाशों ने ढकैती की घटना को अंजाम दिया। इस विरोध करने पर बदमाशों ने परिवार के चार सदस्यों को गोली मार दी, जिसमें तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई, वहीं रियाजुद्दीन की पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। इस दौरान डकैतों ने कितने की लूट की है इसकी जानकारी अभी नहीं हो पाई है।

इसे भी पढ़ें: सागर धनखड़ हत्या मामले में एक और पहलवान गिरफ्तार

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें