निषाद पार्टी की दबंगई, विरोध के बावजूद आवासीय फ्लैट में खोला कार्यालय

0
315
Nishad Party

लखनऊ: नेता हैं तो कुछ भी करेंगे। ऐसी परंपरा रही है। इस परंपरा को निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद ने सच भी साबित कर दिया है। उन्होंने राजधानी लखनऊ में आज दबंगई की वह मिसाल पेश की जिसकी लोगों को उम्मीद नहीं थी। विभूतिखंड स्थित पार्श्वनाथ प्लेनेट बिल्डिंग के आवासीय फ्लैट में सोसाइटी के लोगों के विरोध भी उन्होंने पार्टी कार्यालय का उद्घाटन कर दिया। ज्ञात हो कि आवासीय बिल्डिंग होने के चलते सोसाइटी के लोग यहां राजनीतिक पार्टी का कार्यालय खोलने का विरोध कर रहे हैं।

सोसाइटी के लोगों के विरोध के बावजूद भी निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्य​क्ष अपने समर्थकों के साथ यहां पहुंचे और किसी की बात सुने बिना ही पार्टी कार्यालय का उद्घाटन कर दिया। उनकी इस हरकत से नाराज सोसाइटी के लोगों ने कार्यालय का बिजली पानी काट दिया है। इस दौरान सोसाइटी के लोगों और निषाद पार्टी के समर्थकों के बीच तीखी बहस भी हुई। इस पर सोसाइटी के नाराज महिलाओं ने निषाद समर्थकों को पार्टी से बाहर खदेड़ दिया है।

इसे भी पढ़ें: मायावती ने यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर किया बड़ा ऐलान

गौरतलब है कि निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद बीते दिनों अपने दिए गए एक बयान के चलते चर्चा में आ गए थे। उन्होंने बीजेपी से आगामी विधानसभा चुनाव में खुद को उप मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित करने की मांग की थी। सत्तारूढ़ दल के साथ रहते रहते उन्हें यह लगने लगा है कि कि सरकार उनकी बदौलत चल रही है। हालांकि उनके इस बयान पर बीजेपी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

इसे भी पढ़ें: मिशन से पीछे नहीं हटेंगे उमर अब्दुल्ला

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें