यूपी में 100 सीटों पर ताल ठोकेगी ओवैसी की पार्टी AIMIM, गठबंधन पर कही यह बात

0
438
Asaduddin Owaisi

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में आगामी वर्ष में होने वाले विधानसभा चुनाव का समीकरण बैठाने मेे सभी राजनीतिक पार्टियां जुट गई हैं। वर्ष 2022 में उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बीएसपी के साथ गठबंधन की खबरों पर मायावती के बाद एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भी अपना पक्ष रखा है। असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि हम @oprajbhar साहब ‘भागीदारी संकल्प मोर्चा’ के साथ हैं। उन्होंने कहा कि हमारी और किसी पार्टी से चुगठबंधन के सिलसिले में कोई बात नहीं हुई है।

100 सीटों पर उतारेंगे उम्मीदवार

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर मैं कुछ बातें स्पष्ट कर देना चाहता हूं, हमने फैसला लिया है कि हम 100 सीटों पर अपना उम्मीदवार उतारेंगे। इस संदर्भ में पार्टी ने उम्मीदवारों के चयन की प्रक्रिया शुरू कर दी है। इसके साथ ही हमने उम्मीदवार आवेदन पत्र भी जारी कर दिया गया है।

इसे भी पढ़ें: मायावती ने यूपी चुनाव को लेकर किया बड़ा ऐलान

बताते चलें कि शनिवार को मीडिया में ऐसी खबरें आई थीं कि उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी और एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के साथ गठबंधन होगा। इस पर बसपा सुप्रीमो ने ट्वीट कर इन खबरों का खंडन कर दिया है। इस तरह की खबरों पर अब असदुद्दीन ओवैसी ने भी अपना रुख साफ कर दिया है। बता दें बसपा सुप्रीमो ने इन खबरों का खंडन करते हुए कहा है कि वह उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड दोनों जगह अकेले दम पर चुनाव लड़ेंगी। पंजाब को छोड़कर बाकी वह किसी राज्य में गठबंधन नहीं करेंगी।

इसे भी पढ़ें: निषाद पार्टी विरोध के बावजूद आवासीय फ्लैट में खोला कार्यालय

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें