-बेल्हा में चल रही भोजपुरी फिल्म “पड़ोसन” की शूटिंग, रोमांटिक व मनोरंजन से है भरपूर

-फिल्म के अभिनेता प्रदीप पांडेय उर्फ चिंटू एवं अभिनेत्री काजल राघवानी से विशेष बातचीत

प्रतापगढ़: (film shooting camera) हुनर तो प्रत्येक व्यक्ति में होता है, जरूरत है उसे निखारने की। यह तब तक सम्भव नहीं है, जब तक व्यक्ति स्वयं इस दिशा में प्रयास न करें। कठिन मेहनत और लगन से ही मंजिल हासिल करने में सफलता मिलती है। (film shooting camera) यह बातें प्रतापगढ़ में निर्माता नेहा श्री व रितेश ठाकुर के निर्देशन में बन रही भोजपुरी फिल्म “पड़ोसन” (Bhojpuri film Padosan) के मुख्य अभिनेता प्रदीप पांडेय उर्फ चिंटू (pradeep pandey) एवं मुख्य अभिनेत्री काजल राघवानी (kajal raghwani) ने संयुक्त रूप से हुई एक मुलाकात के दौरान बातचीत में कही।

फिल्म के अभिनेता प्रदीप पांडेय उर्फ चिंटू (pradeep pandey) ने बताया कि प्रतापगढ़ में शूट (film shooting camera) हो रही “पड़ोसन” फिल्म रोमांटिक व मनोरंजन एवं पारिवारिक (Bhojpuri film Padosan) है, जो विधवा विवाह की कुरीतियां पर आधारित है। उन्होंने बताया कि सबसे प्रथम फिल्म बाल कलाकार के रूप दीवाना 2009 में उन्होंने किया। इसके बाद एक से बढ़कर एक फिल्में की। (film shooting camera) अब तक वह दुल्हन चाही पाकिस्तान से, जीना तेरी गली में, मोहब्बत सहित पच्चास से अधिक भोजपुरी फिल्मों में अपने हुनर का जलवा बिखेर चुके हैं।

भोजपुरी फिल्म के अभिनेता प्रदीप पांडेय उर्फ चिंटू मूल रूप से देवी पाटन मण्डल के निवासी हैं, किन्तु उनकी शिक्षा दीक्षा मायानगरी मुंबई में हुई। यहीं से वह फिल्मी दुनिया में कदम रखा तो निरन्तर प्रगति के पथ बढ़ते गये और आज भोजपुरी फिल्मों में उन्होंने एक अलग पहचान स्थापित कर लिया है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने बताया कि शीघ्र ही मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम की नगरी अयोध्या से पूरे अवध क्षेत्र में अवधि भाषा में “अयोध्या” फिल्म की शूटिंग होगी, जो मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम के जीवन पर आधारित होगी।

इसे भी पढ़ें: हेयर स्टाइलिश संग सारा अली खान ने की मस्ती

वहीं पर साथ मौजूद भोजपुरी फिल्म “पड़ोसन” की अभिनेत्री काजल राघवानी (kajal raghwani) ने बातचीत में बताया अब तक उन्होंने सत्तर से अधिक फिल्में गुजराती एवं भोजपुरी मिलाकर कर चुकी हैं। भोजपुरी फिल्म की सबसे पहली फिल्म उनकी ट्रक ड्राइवर रही। इसी के बाद मेहंदी लगा के रखना, विवाह, ससुरा बड़ा सतावेला सहित कई भोजपुरी फिल्में की हैं। इसके पूर्व वह कई गुजराती फिल्म में अपने अभिनय किया, किन्तु भोजपुरी फिल्म में आने पर उनको बड़ा स्नेह हासिल हुआ है। इस दौरान प्रदीप पांडेय उर्फ चिंटू ने बताया कि काजल राघवानी की मेरे साथ ससुरा बड़ा सतावेला, विवाह में काम किया जो सुपर हिट रही।

इसे भी पढ़ें: Namrata Malla ने बोल्ड फोटोशूट कराकर मचाया धमाका

इसे भी पढ़ें: Namrata Malla का बोल्ड अंदाज देखकर छूट जाएंगे पसीने

Spread the news