Entertainment News: एक्टर वरुण धवन (varun dhawan) और जाह्नवी कपूर (janhvi kapoor) की आने वाली फिल्म बवाल (bawal) की चर्चा अभी से शुरू हो गई है। माना जा रहा है, यह फिल्म आते ही धमाल मचा देगी। वरुण धवन और जाह्नवी कपूर (janhvi kapoor) की फिल्म ‘बवाल’ (bawal) का प्रीमियर काफी मजेदार होने वाला है। बताया जा रहा है कि फिल्म ‘बवाल’ (bawal) का प्रीमियर पेरिस के एफिल टावर पर धमाल मचाने को तैयार है। फिल्म निर्माता ने प्रीमियर को स्पेशली एफिल टावर पर दिखाने का फैसला किया है। ऐसा इसलिए किया जा रहा है, जिससे दुनियाभर की नजरें बॉलीवुड की इस फिल्म पर हो।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

गौरतलब है कि एफिल टावर पर फिल्म के प्रीमियर होने के साथ ही ये बॉलीवुड सिनेमा के इतिहास में नाम दर्ज कराने वाली पहली फिल्म साबित होगी, जिसका प्रीमियर इतनी फेमस और आइकॉनिक जगह पर होगा। इसके साथ ही फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज की जाएगी। फिल्म को ओटीटी प्लेफॉर्म पर रिलीज के लिए अमेजन प्राइम को चुना है। फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला के मुताबिक फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा। उन्होंने बताया कि यह फैसला कास्ट और निर्देशक की सहमति से लिया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

फिल्म की कहानी में पेरिस

बताया जा रहा है कि फिल्म की कहानी में पेरिस ने अहम भूमिका निभाई है, इसी सब को देखते हुए फिल्म के प्रीमियर के लिए इस जगह को चुना गया है। फिल्म की कहानी सेकेंड वर्ल्ड वॉर के दौरान की एक लव स्टोरी पर आधारित है। जिसमें सबसे खूबसूरत जगहों में से एक एफिल टावर है। यह देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म को भारत के अलावा दुनिया में किस तरह का रिस्पॉन्स मिलेगा।

इसे भी पढ़ें: एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने बदले कपड़े

इसे भी पढ़ें: Janhvi Kapoor ने कराया हॉट फोटोशूट

Spread the news