आगरा: गोवंश संरक्षण को लेकर विपक्ष के निशाने पर रहने वाली योगी सरकार की सुरक्षा में बड़ी चुक सामने आई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फ्लीट में कोई और नहीं बल्कि एक साड़ घुस गया। जिसका वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर जमकर मजे ले रहे हैं। दरअसल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल आगरा में शहीद विंग कमांडर पृथ्वी सिंह के घर गए हुए थे। वहां से जब वह वापस लखनऊ के लिए लौट रहे थे, तो उनके फ्लीट के सामने सांड आ गया। फ्लीट के सामने अचानक सांड के आ जाने से गाड़ियों को रोकना पड़ गया, वहीं यह नजारा देखकर अधिकारियों के हाथ पांव फूल गए। सीएम के फ्लीट में सांड के आ जाने का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

गौरतलब है कि सड़कों पर छुट्टा जानवरों का आना कोई नई बात नहीं है। हर सरकार में छुट्टा जानवर सड़क पर दिखाई देते थे। लेकिन योगी सरकार ने गोसंरक्षण की पहल करके सियासतदारों को राजनीति करने का नया मुद्दा दे दिया है। वहीं अधिकारियों को लूटखसोट करने का मौका मिल गया है। शहर से लेकर गांव तक गौशालाओं का निर्माण करा दिया गया है। इसके लिए बाकायदा बजट भी जारी होता है। बावजूद इसके गौशालाएं खाली हैं और छुट्टा जानवर सड़क पर व किसानों के खेत में हैं, जिसके चलते सरकार के प्रति लोगों में काफी आक्रोश है।

इसे भी पढ़ें: पीएम मोदी बोले- हो सकता है बचपन में फीता काटा हो

गत दिनों मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी जिलाधिकारियों को निर्देश दिया था कि सड़क पर गोवंश न दिखाने पाएं, लेकिन अधिकारी उनके आदेश का कितना पालन करते हैं, इसका अंदाजा उनके फ्लीट के सामने आए सांड को देखकर लगाया जा सकता है। वहीं कुछ लोग इसे मुख्यमंत्री की सुरक्षा में बड़ी चूक मान रहे हैं। फिलहाल लोग सोशल मीडिया पर जमकर मजे लेते हुए लिख रहे हैं कि सांड ने सीएम योगी को हकीकत से कराया परिचित।

इसे भी पढ़ें: उपराज्यपाल से मिले आईआईएमसी के महानिदेशक

Spread the news