Trishala Dutt: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की लाडली त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा में अनी रहती हैं। इन दिनों वह सोशल मीडिया में फिर चर्चा में आ गई हैं। उन्होंने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरों को सोशल मीडिया में शेयर किया है। इस फोटो को शेयर करते हुए त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) ने शानदार कैप्शन भी दिया है।

Trishala Dutt

त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अपने फोटोज और वीडियोज को अपने फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो को शेयर किया है। यह तस्वीर पीछे से ली गई है।

Trishala Dutt

इस तस्वीर में वह ग्रीन कलर की बिकिनी पहने हुई हैं। उनके काले खूबसूरत बाल बिखरे हैं। त्रिशाला दत्त ने फोटो शयर करते हुए कैप्शन दिया है कि आपको 66 मिलियन वर्ष पहले ले जा रही हूं, डायनासोर की खोज में हूं।

Trishala Dutt

त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) ने अभी अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक नहीं किया है, फिर भी उनके अच्छे खासे फॉलोअर्स हैं। बता दें कि 33 साल की त्रिशाला अमेरिका में रहती हैं और वह पेशे से एक साइकोथेरैपिस्ट हैं। उन्होंने हाल में अपनी एक बिकिनी फोटो शेयर की है जिसमें वह काफी बोल्ड आ रही है।

Trishala Dutt

त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) भी बॉलीवुड अ​भिनेता जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ की तरह अपनी बोल्डनेस को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती है। खूबसूरती और हॉटनेस के मामले ये बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को भी मात देती हैं।

इसे भी पढ़ें: Krishna Shroff ने ब्रा में ढाया कहर

Spread the news