Malaika Arora: अभिनय से दूर रहकर भी बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइक अरोरा (Malaika Arora) को सुर्खियों में बने रहने की कला मालूम है। तभी तो आए दिन मीडिया में उनकी चर्चाएं होती रहती हैं। मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और यहीं से वह अपने फैंस को रिझाती रहती हैं। वह अपने फैंस के बीच अक्सर अपनी अनदेखी तस्वीरों को साझा करती रहती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अरोरा कम कपड़े में नजर आ रही हैं। वहीं वह घर के करीब पहुंचते ही सड़क से तेजी से घर की तरफ दौड़ती देखी जा रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

मलाइक अरोड़ा दौड़ लगाकर जहां सुर्खियों में आ गईं, वहीं कई तरह के सवालों से भी घिर गई हैं। क्योंकि सोशल मीडिया पर सवाल खड़े करने वालों की लंबी फौज हैं। हालांकि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को योगा की क्लॉस लेने के लिए देर हो रही थी, इसलिए उन्होंने दौड़ लगाई, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स उनकी इस दौड़ पर सवाल व कयास की झड़ी लगा डाली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

ऐसा है फैंस का रिएक्शन

मलाइका अरोड़ा के इस वीडियो को कई पापाराजी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है। वहीं फैंस इस वीडियो के मजे लेते हुए तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कॉमेंट किया है, ‘शायद बाथरूम लग गई होगी।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि पेट खराब है शायद तुम्हारी मैडम का।’ एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘शायद संडास लगी होगी उनको।’ वहीे एक यूजर ने अर्जुन कपूर की तरफ इशारा करते हुए लिखा है कि उन्होंने शायद अर्जुन को किसी और के साथ देख लिया होगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

बता दें कि मलाइका अरोड़ा अपनी अदा और फैशन को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। उनकी हॉट अदा न सिर्फ अर्जुन कपूर को पागल बना दी है, बल्कि उनके फैंस भी उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं। यही वजह है कि मलाइका का फोटो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है। मलाइका अरोरा को भी पता है कि उनके फैंस उनसे क्या अपेक्षा करते हैं। यही वजह है कि फैंस का ख्याल रखते हुए वह अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया के जरिए साझा करती रहती हैं।

इसे भी पढ़ें: अनु मलिक की इस हरकत से भागना पड़ा था नेहा भसीन को

Spread the news