एसडीएफसी बैंक में दिनदहाड़े लाखों की लूट, बदमाश बोरे में भरकर ले गए नोट

0
377
HDFC Bank loot

वैशाली: बिहार में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है। बदमाशों के हौसलों को देखकर ऐसा लग रहा है कि बदमाशों में कानून को कोई खौफ नहीं रह गया है। वैशाली जनपद के हाजीपुर के जरुआ में बदमाशों ने दिनदहाड़े एचडीएफसी बैंक में लूट की घटना को अंजाम दिया है। लूट की इस वारदाता से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया है, वहीं लूट की रकम एक करोड़ से ऊपर बताई जा रही है। पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दिया है। बदमाश कितने रुपए लेकर फरार हुए हैं इसका आंकड़ा अभी नहीं मिल पाया है। बताया जा रहा है कि बदमाशों बैंक से लूटे रुपयों को बरे में भरकर ले भागे।

HDFC Bank

वहीं लूट की घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी वरिष्ठ मौके पर पहुंच गए हैं। बताया जा रहा है मुजफ्फरपुर के आईजी गणेश कुमार भी मौके पर पहुंचने वाले हैं। बदमाशों ने गुरुवार सुबह 11 बजे इस घटना को अंजाम दिया है। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। बताया जा रहा है बैंक खुलने के थोड़ी देर बाद ही हथियार बंद अपराधी बैंक में घुस गए और घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। बदमाशों ने इस दौरान बैंक कर्मचारियों और अंदर मौजूद ग्राहकों को हथियार के बल पर बंधक बना लिया था।

इसे भी पढ़ें: नदी में नहाने गए पांच युवक डूबे, मौत

जानकारी के मुताबिक पांच बदमाश बाइक से बैंक पहुंचे थे। लूट की घटना को अंजाम देने के बाद वह असलहा लहराते हुए आसानी से फरार हो गए। बदमाशों के जाते ही बैंक कर्मियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस बैंक और इसे आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों की पहचान करने में जुट गई है। बता दें कि इससे पहले बदमाशों ने बिहार के समस्तीपुर जिले के ताजपुर थाना क्षेत्र के एनएच-28 स्थित स्टेट बैंक की शाखा में 19 मई को धावा बोलकर पौने आठ लाख रुपए की लूट करके फरार हो गए थे। लेकिन प्रशासन बैंकों की सुरक्षा बढ़ाने की जगह एक और लूट की घटना का इंतजार कर रहा था।

इसे भी पढ़ें: कविता विचारों या तथ्यों की नहीं बल्कि अनुभूति की धरोहर है

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here